Saturday, October 24, 2020 03:22 AM

कोरोना से दो ने हारी जिंदगी

नाहन-जिला सिरमौर में कोरोना की रफ्तार लगातार जारी है। जिला में बुधवार को कोरोना के 22 नए मामले सामने आए हैं। इनमें पांवटा साहिब से 42 वर्षीय व्यक्ति, डा. वाईएसपीसजीएमसी नाहन से 37 वर्षीय व्यक्ति और शिलाई की 78 वर्षीय महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव रही है। सैनवाला से 27 वर्षीय युवक, आमवाला की 56 वर्षीय महिला और धौलाकुआं से 52 वर्षीय व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया है। नौनी का बाग नाहन से 13 वर्षीय बच्ची, रानीताल नाहन से 18 वर्षीय युवक, 23 वर्षीय युवक, 46 वर्षीय महिला, 56 वर्षीय व्यक्ति और 28 वर्षीय युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव रही है। लक्ष्मी नारायण मंदिर नाहन के पास से 25 वर्षीय युवती और 26 वर्षीय युवक संक्रमित पाया गया है। इसके अलावा छटी आईआरबी धौलाकुआं से 27 और 25 वर्षीय युवक, रानीताल नाहन की 35 वर्षीय महिला, शंभुवाला से 35 और 55 वर्षीय महिला संक्रमित पाई गई है। इसके अलावा वाल्मीकि बस्ती नाहन से 62 वर्षीय व्यक्ति, पुलिस चौकी कच्चा टैंक नाहन से 35 वर्षीय व्यक्ति और 50 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव रही है।

इससे पूर्व शुक्रवार रात्रि को डा. वाईएस परमार मेडिकल कालेज नाहन से जो कोविड की रिपोर्ट जारी की गई थी उसमें पांच मामले फिर से कोरोना पॉजिटिव के सामने आए थे जिनमें पांवटा उपमंडल के दुगाना गांव से 39 वर्षीय, 56 वर्षीय, 52 वर्षीय महिला के अलावा 50 वर्षीय व्यक्ति समेत कुल चार लोग कोरोना पॉजिटिव आए हैं । इसके अलावा पांवटा साहिब के बोराड़ खड से भी 50 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव आई है। जिला सिरमौर में शुक्रवार शाम तक कि यदि बात की जाए तो सिरमौर जिला में कोरोना पॉजिटिव के कुल कन्फर्म मामले अब 1704 हो चुके हैं इनमें से 1384 लोग कोरोना पॉजिटिव से कोरोना नेगेटिव हो चुके हैं ।

जबकि 310 वर्तमान में जिला सिरमौर में कोरोना पॉजिटिव के सक्रिय मामले हैं । शुक्रवार को जिला सिरमौर में एक व्यक्ति की मौत के बाद कोरोना पॉजिटिव से मृत्यु का आंकड़ा जिला में दस हो चुका है जबकि देर शाम भी एक महिला के पांवटा अस्पताल में कोरोना से मृत्यु का समाचार आया है। उधर, शुक्रवार के कुल 22 मामलों की पुष्टि करते हुए उपायुक्त सिरमौर डाक्टर आरके परुथी ने बताया कि जिला सिरमौर में कोरोना पॉजिटिव रूक नहीं रहा है। उपायुक्त ने कहा कि जिला में 1384 लोग ऐसे हैं जो कोरोना पॉजिटिव से नेगेटिव हो चुके हैं।

The post कोरोना से दो ने हारी जिंदगी appeared first on Divya Himachal.