Tuesday, September 29, 2020 09:58 PM

कोरोना केस…सीएचसी सायरी सेनेटाइज

युवक को अर्की कोविड सेंटर, महिला को सायरी में ही किया होम आइसोलेट

कंडाघाट-कंडाघाट के तहत पड़ने वाली ग्राम पंचायत सायरी में दो पॉजिटिव मामले आने के बाद स्थानीय प्रशासन द्वारा शुक्रवार को सीएचसी अस्पताल सायरी व गांव को सेनेटाइज किया गया। साथ ही पॉजिटिव केस में एक

महिला जबकि एक युवक शामिल है।  स्वास्थ्य विभाग द्वारा पॉजिटिव आए युवक को शुक्रवार को  सायरी से अर्की में बनाए गए कोविड केयर सेंटर लाया गया, जबकि महिला को सायरी में ही होम आइसोलेशन में रखा गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने शुक्रवार सुबह उन गांव में जाकर सेनेटाइजेशन का कार्य किया, जहां पर ये महिला व युवक रहते थे। इसके बाद सीएचसी अस्पताल को भी पूरा सेनेटाइज किया गया। बता दें कि कुछ दिन पहले सायरी से अर्की शादी की बारात गई थी।

इस दौरान अर्की में जो पंडित था, वे पॉजिटिव पाया गया। इस पंडित की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कंडाघाट के सायरी के उन 30 लोगों के भी टेस्ट किए गए, जो इन के संपर्क में आए थे। इन 30 लोगों की रिपोर्ट में 2 लोग जिनमें एक महिला व एक युवक पॉजिटिव पाए गए। जबकि की अन्य लोग नेगिटिव पाए गए है।डा. संजीव धीमान एसडीएम कंडाघाट ने बताया कि जो लोग पॉजिटिव पाए गए हैं, उनमें से महिला को होम आइसोलेशन में रखा गया है, जबकि युवक को अर्की में बनाए गए कोविड केयर सेंटर में भेजा गया है। शुक्रवार को गांव सहित सायरी अस्पताल में सेनिटाइजेशन करवाई गई है।

The post कोरोना केस… सीएचसी सायरी सेनेटाइज appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.