Tuesday, September 29, 2020 04:17 AM

डीसी बोले, भटोली में लापरवाही के चलते बढ़ रहे कोरोना केस

दिव्य हिमाचल ब्यूरो। ऊना-ग्राम पंचायत भटोली में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए उपायुक्त ऊना संदीप कुमार ने पुलिस तथा स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बुधवार को मौके पर जाकर स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने कहा है कि लोगों की लापरवाही के चलते ग्राम पंचायत भटोली में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। लोग सैंपल देने के लिए आगे नहीं आ रहे तथा बेवजह खुलआम घूम रहे हैं। नियमों की अवहेलना कर रहे व्यक्तियों के विरुद्ध पुलिस मामले दर्ज कर रही है तथा यह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा। डीसी ने कहा कि भटोली में स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।

एक ही वार्ड के लगभग 40 व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं, लेकिन अभी भी लोग स्थिति की गंभीरता को समझ नहीं रहे हैं तथा जिला प्रशासन के साथ सहयोग नहीं कर रहे हैं। पंचायत प्रतिनिधि, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, आशा कार्यकर्ता तथा पुलिस कर्मी लगातार नियमों की अवहेलना की सूचना दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोग अगर नहीं माने तो प्रशासन को और कड़े कदम उठाने होंगे। डीसी ने वीडियो सर्विलांस करने के भी निर्देश दिए हैं। उपायुक्त संदीप कुमार ने कहा कि ग्राम पंचायत भटोली में कोरोना के मामले अभी और बढ़ सकते हैं। इसलिए अपने व अपने परिवार को संकट में न डालें। भटोली निवासी अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए सैंपल करवाएं, अन्यथा कार्रवाई की जाएगी। इससे पहले डीसी ने कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए अधिकारियों के साथ चर्चा की। इस अवसर पर एडीसी अरिंदम चौधरी, एसपी कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन, सीएमओ डॉ. रमण कुमार शर्मा सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

The post डीसी बोले, भटोली में लापरवाही के चलते बढ़ रहे कोरोना केस appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.