Thursday, September 24, 2020 01:34 PM

दीये जले…पटाखे फूटे…मिठाइयां बंटीं

नगरोटा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने बांटी मिठाई

नगरोटा बगवां। अयोध्या मे भूमि पूजन के अवसर पर मंडल बीजेपी के सभी कार्यकर्ताओं  द्वारा प्रभु श्री राम   की जन्म भूमि अयोध्या में भूमि पूजन के अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं में मिठाई बांटी गई । इस अवसर पर जिला अध्यक्ष भाजपा चंद्रभूषण नाग, मंडल अध्यक्ष भाजपा विनय चौधरी, भाजयुमो जिला महामंत्री अमित बंटी व मंडल अध्यक्ष अंकुश आदि उपस्थित थे।

महाराणा प्रताप भवन में जलाए 900 देशी घी के दीये

जवाली।  मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम मंदिर निर्माण के भूमि पूजन पर जवाली सेवादल द्वारा महाराणा प्रताप भवन में 900 देशी घी के दीपक जलाए गए। इसी के साथ  भगवान श्रीराम की जय, मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम की जय, भारत माता की जय के नारे लगाए गए। जवाली सेवादल ने कहा कि 500 वर्षों से भगवान राम मंदिर निर्माण के नाम पर राजनीति हो रही थी, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर निर्माण की नींव रख दी है।

चंगर धार क्षेत्र में माहौल राममय

तिनबड़ । अयोध्या में हुए राम मंदिर शिलान्यास से समस्त चंगर धार क्षेत्र में माहौल राममय हो गया। वर्षों से समस्त भारत की जनता को अयोध्या में राम मंदिर बनाए जाने की आस थी, जिसके शिलान्यास से बुधवार को समस्त भारत में खुशी की लहर है। इस ऐतिहासिक मंदिर के शिलान्यास पर युवा राम लीला क्लब के प्रधान अटल देव, अध्यक्ष प्रदीप कौंडल, कोषाध्यक्ष अश्वनी कुमार व समस्त रामलीला क्लब के सदस्यों ने बधाई दी है।

The post दीये जले…पटाखे फूटे…मिठाइयां बंटीं appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.