दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने रबादा और स्टोयनिस ने सिर पर बांधा जीत का सेहरा

दुबई — किंग्स इलेवन पंजाब को रोमांचक मुकाबले में सुपर ओवर में मात देने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा है कि इस जीत का श्रेय मार्कस स्टोयनिस और कैगिसो रबादा को जाता है। स्टोयनिस के 21 गेंदों में सात चौकों और तीन छक्कों की मदद से 53 रन की धमाकेदार पारी की बदौलत ही दिल्ली 20 ओवर में आठ विकेट पर 157 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा कर सका था जबकि रबादा ने सुपर ओवर में दो रन देकर दो विकेट झटके थे।

श्रेयस ने कहा कि यह देखना काफी कठिन था कि मैच विभिन्न तरीके से बदल रहा था। हम हालांकि इसके आदि हो चुके हैं। पिछले सत्र में भी हमने ऐसा देखा था। रबादा मैच जिताने वाला प्रदर्शन करते हैं, लेकिन जिस तरह स्टोयनिस ने बल्लेबाजी की उससे मैच का रुख बदल गया। हमारी टीम के शीर्ष क्रम को रोकना कठिन है। हमारे लिए भी शुरुआत से बड़े शॉट लगाना आसान नहीं है और रिषभ पंत तथा मैंने मध्य ओवरों में अच्छी बल्लेबाजी की और पारी को संभालने की कोशिश की।

उन्होंने कहा कि मैच में लाइट के कारण कैच पकडऩे में दिक्कतें आ रही थी, लेकिन हम कोई बहाना नहीं दे सकते, क्योंकि हमने ट्रेनिंग की थी। मुझे लगता है कि हमें इस विभाग में सुधार करना होगा। स्कोर छोटा था, इसलिए हमारे लिए विकेट लेना ज्यादा जरुरी थी। मुझे पता था कि अगर मैं रबादा की ओवर अंत तक बचाए रखूं तो इससे हमें मदद मिलेगी। रविचंद्रन अश्विन की ओवर भी बहुत महत्वपूर्ण रही और उन्होंने हमारे पक्ष में मुकाबले को बदला। यही टी-20 क्रिकेट की खुबसूरती है।

अश्विन की चोट पर श्रेयस ने कहा कि अश्विन ने कहा है कि वह अगले मुकाबले के लिए तैयार हैं, लेकिन हमें फिजियो के फैसला का इंतजार करना होगा। अश्विन के चोटिल होने के बाद अक्षर पटेल ने मध्य ओवर में जिस तरह गेंदबाजी की वो काफी शानदार था। लेकिन स्टोयनिस ने क्रीज पर टिककर जिस तरह यह पारी खेली वो वाकई शानदार थी।

The post दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने रबादा और स्टोयनिस ने सिर पर बांधा जीत का सेहरा appeared first on Divya Himachal.

Related Stories: