delhi capital team captain श्रेयस अय्यर बोले, टीम के प्रदर्शन से काफी खुश हूं

दुबई — चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा है कि वह टीम के प्रदर्शन से काफी खुश हैं। दिल्ली ने चेन्नई को 176 रनों का लक्ष्य दिया था जिसके जवाब में चेन्नई की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 131 रन ही बना सकी थी और उसे 44 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

श्रेयस ने कहा कि मैं टीम के प्रदर्शन से काफी खुश हूं। टीम बैठक में हमने फैसला किया था कि हम जल्द से जल्द बल्लेबाजी स्थिति का आकलन करेंगे और उस हिसाब से खेलेंगे। दोनों सलामी बल्लेबाजों ने काफी अच्छी शुरुआत दिलाई, जिससे टीम का आत्मविश्वास बढ़ा और हमने पारी का अंत भी बेहतर तरीके से किया। हम भाग्यशाली हैं कि हमारे पास कैगिसो रबादा और एनरिच नॉत्र्जे टीम में हैं। टीम का एकजुट रहना काफी महत्त्वपूर्ण है और हम एक दूसरे की सफलता का आनंद लेते हैं।

पिच बल्लेबाजी के लिए काफी शानदार थी: पृथ्वी

दुबई — चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत में अहम भूमिका निभाने वाले दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने कहा है कि पिच बल्लेबाजी के लिए काफी शानदार थी।

पृथ्वी ने चेन्नई के खिलाफ 43 गेंदों में नौ चौकों और एक छक्के की मदद से 64 रन की अर्धशतकीय पारी खेली थी और उनकी पारी की बदौलत दिल्ली स्कोर बोर्ड पर 175 रन का स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही थी। पृथ्वी को उनकी बेहतरीन पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

पृथ्वी ने कहा कि बल्लेबाजी के शुरुआत में यह देखना जरुरी है कि पिच कैसी है और इसके हिसाब से खेलना काफी महत्वपूर्ण होता है। मैं पिछले साल गेंद को अच्छे से हिट कर पा रहा था और इस साल भी मैं ऐसा कर पा रहा हूं लेकिन मैंने कुछ छोटी गलतियां की थी। इस बार मैंने ज्यादा से ज्यादा ग्राउंड शॉट खेलने का फैसला किया था। मैं अपनी बल्लेबाजी की हाइलाइट्स देखता हूं और समझता हूं कि मैं कैसा खेला और मुझे क्या करना चाहिए। लेकिन यह पिच बल्लेबाजी के लिए काफी शानदार थी।

The post delhi capital team captain श्रेयस अय्यर बोले, टीम के प्रदर्शन से काफी खुश हूं appeared first on Divya Himachal.

Related Stories: