Friday, February 26, 2021 04:12 AM

ऊना के डेरा बाबा रूद्रानंद में पैसों के लेन-देन को लेकर पीटा युवक, मोबाइल भी तोड़ा

सोलन — सोलन में अतिक्रमण करने वालों की अब खैर नहीं। नगर निगम द्वारा अब ऐसी स्ट्रेजी बनाई है, जिसके अंतर्गत अतिक्रमण हटाने व सामान जब्त करने के बजाए अब अतिक्रमण करने वालों की फोटो खींची जाएगी और उसके बात उन्हें नोटिस भेजा जाएगा। वहीं, रेहड़ी-फड़ी वालों को पूर्व की भांति ही बाजार से समय-समय पर हटाया जाएगा। ऐसा करने से अतिक्रमण पर अंकुश भी लगेगा और कर्मचारियों को बेवजह दुकानदारों से उलझना भी नहीं पड़ेगा।

नगर संवाददाता, ऊना ऊना थाना क्षेत्र के तहत नारी डेरा बाबा रुद्रानंद में पैसों के लेन-देन के चलते हुई मारपीट में एक युवक घायल हुआ है। यहीं नहीं, मारपीट दौरान पीडि़त युवक का मोबाइल फोन भी तोड़ दिया गया। पुलिस ने पीडि़त युवक की शिकायत पर नामजद युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में पीडि़त ने बताया कि पैसों के लेन-देन के चलते दो युवकों ने गत दिवस इसका रास्ता रोक लिया। इसके बाद इसके साथ मारपीट की गई। वहीं इसका फोन भी तोड़ दिया गया। एसपी अर्जित सेन ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

धुसाड़ा में खड़े ट्रक से दे मारा स्कूटर, सवार घायल ऊना — अंब थाना क्षेत्र के तहत धुसाड़ा में स्कूटर चालक ने सड़क किनारे खड़े ट्रक से टक्कर मार दी। उक्त हादसे में स्कूटर चालक घायल हुआ है। पुलिस ने स्कूटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में ट्रक चालक निवासी लोअर देहलां ने बताया कि वह अपने ट्रक को लेकर कांगड़ा से ऊना की और आ रहा था।

धुसाड़ा में पहुंचकर इसने अपने ट्रक को सड़क किनारे खड़ा किया था। इतने में एक स्कूटर चालक आया और उसने खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। जिससे उसे चोटें आई है। एसपी अर्जित सेन ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।