Friday, October 30, 2020 04:18 PM

धैवा में नवाजे विधायक अर्जुन ठाकुर

नई पंचायत बनाने की मांग पूरी करने पर फूलमालाओं से किया स्वागत

जवाली-जवाली विधानसभा के अंतर्गत  पंचायत नाणा से धैवा गांव को अलग करके धैवा को नई पंचायत का दर्जा मिलने पर गांववासियों  द्वारा स्थानीय विधायक अर्जुन ठाकुर का गांव में पहुंचने पर फूलमालाओं व ढोल बजाकर स्वागत किया गया। गौरतलब है कि नाणा पंचायत बहुत बड़ी पंचायत थी और धैवा के लोगों की लंबे समय से मांग थी कि उनकी पंचायत अलग बनाई जाए क्योंकि 18 किलोमिटर का लंबा चौड़ा क्षेत्र होने के कारण लोगों के काम नहीं हो पाते थे। इस अवसर विधायक अर्जुन ठाकुर ने नई पंचायत के गठन पर गांववासियों को बधाई दी।

उन्होंने कहा कि  पंचायतें ही विकास का आधार होती हैं आज जो भी केंद्र व प्रदेश से पैसा आ रहा है वह पंचायतों के माध्यम से खर्च हो रहा है। उन्होंने कहा कि धैवा का नई पंचायत बनने से विकास में तेजी आएगी। उन्होंने कहा कि गांववासी स्वच्छ छवि वाले ईमानदार प्रधान, उपप्रधान व वार्ड पंच चुनें ताकि पंचायत का ईमानदारी से विकास हो सके। उन्होंने कहा कि जवाली विधानसभा में केंद्र की योजना 14 वित्त आयोग से करोड़ों रुपए पंचायतों में खर्च हो रहा है।

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में प्रदेश सरकार की अच्छी भूमिका रही है इसी वजह से एक सर्वे में मुख्यमंत्री को कोरोना में बढि़या काम के लिए सवश्रेष्ठ मुख्यमंत्री का स्थान मिला है। उन्होंने कहा कि जवाली में विकास के लिए बजट की कोई कमी नहीं ंआने दी जाएगी। इस अवसर पर स्थानीय लोगों व युवाओं ने विधायक अर्जुन ठाकुर को शाल टोपी व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर पूर्व उपप्रधान ओंकार सिंह, बीडीसी सदस्य मधु बाला, मंडल अध्यक्ष उत्तम धीमान, भाजपा जिला अध्यक्ष संगठनात्मक नूरपुर रमेश राणा, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राकेश बाजवा, दुनी चंद राणा, रछपाल सिंह, बलदेव सिंह, केसर सिंह, प्रमोद सिंह, महिंद्र सिंह, वीर सिंह,  कुलदीप सिंह, जोगिंद्र सिंह, पवन कुमार, सहित बड़ी संख्या में गांववासी मौजूद रहे ।

The post धैवा में नवाजे विधायक अर्जुन ठाकुर appeared first on Divya Himachal.