पूर्व कप्तान एमएस धोनी कोरोना नेगेटिव, आईपीएल के लिए सुपरकिंग्स के कैंप में जाने का रास्ता साफ

एजेंसियां — नई दिल्ली

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के चाहने वालों के लिए बड़ी खबर है। इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान धोनी ने महामारी कोविड-19का टेस्ट करवाया था, जो नेगेटिव आया है। अब वह यूएई में होने वाले आईपीएल-2020 की तैयारी के लिए ट्रेनिंग कैंप में जल्द ही जुड़ जाएंगे। उल्लेखनीय है कि आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में खेला जाएगा। धोनी फिलहाल रांची में हैं और उन्होंने प्राइवेट हॉस्पिटल में नियम के अनुसार कोविड-19 का टेस्ट कराया था, जिसका रिजल्ट नेगेटिव आया है।

बता दें कि धोनी साल 2008 से ही चेन्नई के कप्तान हैं। उनकी कप्तानी में टीम ने तीन बार आईपीएल और दो बार चैंपियंस लीग का खिताब जीता है। पिछले महीने ही अपना 39वां जन्मदिन मनाने वाले धोनी एक साल से अधिक समय से क्रिकेट से दूर हैं, लेकिन इस बीच ये खबरें थीं कि धोनी ने 19 सितंबर से यूएई में शुरू होने वाली लीग के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। इस बीच खबर है कि धोनी और रैना समेत चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम से सदस्य चेन्नई में करीब 14 अगस्त को जमा हो सकते हैं और इसके बाद वह 21 अगस्त को यूएई के लिए रवाना होंगे। चेन्नई की टीम ने मार्च में भी एमए चिदंबरम स्टेडियम में लॉकडाउन से पहले कैंप किया था और वह इसी तरह का कुछ कर सकते हैं।

The post पूर्व कप्तान एमएस धोनी कोरोना नेगेटिव, आईपीएल के लिए सुपरकिंग्स के कैंप में जाने का रास्ता साफ appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.

Related Stories: