‘दिव्य हिमाचल’ के मंच से निकली काजल शर्मा  फिल्म इंडस्ट्री और टीवी सीरियल में छाने को बेताब

ज्वालामुखी — ‘दिव्य हिमाचल’ की खोज व मिस हिमाचल प्रतियोगिता में प्रदेश में रनरअप रही ज्वालामुखी की काजल शर्मा आज किसी परिचय की मोहताज नहीं रह गई है। ‘दिव्य हिमाचल’ से शोहरत हासिल कर कामयाबी की बुलंदियों पर चढ़ते हुए आज वह एक बहुत बड़ा मुकाम हासिल करने में सफल रही है। काजल शर्मा कई गीतों के एल्बम में काम कर चुकी है। हिमाचली पंजाबी और हिंदी एल्बम में उसने अपनी प्रतिभा का बखूबी प्रदर्शन कर अपने क्षेत्र और माता-पिता का नाम रोशन किया है।

उसका सपना पंजाब फिल्म इंडस्ट्री में फिल्मों में काम करना और टीवी सीरियल में काम करना है, ताकि उसकी प्रतिभा का सही मायनों में आकलन हो सके और उसे पूरी उम्मीद है कि उसे इस कार्य में भी कामयाबी मिलेगी और वह एक बहुत बड़ी स्टार बन कर हिमाचल प्रदेश का नाम रोशन करेगी काजल शर्मा ने बताया किस तरह मार्च से प्रदेश में लॉकडाउन शुरू हो गया, जिसके बाद वह बाहर नहीं निकल पाई है, परंतु उसने एमकॉम की पढ़ाई जारी रखी हुई है। रीजनल सेंटर धर्मशाला में एमकॉम कर रही है और सेकंड सेमेस्टर की छात्रा है। प्रदेश विश्वविद्यालय शिमला के माध्यम से पढ़ाई जारी रखे हुए हैं।

उसने लॉकडाउन के दौरान जहां अपनी पढ़ाई जारी रखी वहीं घर में प्रैक्टिस करती रही डांस रिहर्सल करती रही रूटीन में रियाज़ करती रही। इसके अलावा डेढ़ महीना उसने धर्मशाला में भी बताया है वहां पर उसने पेंटिंग की है और वहां पर खुले में घूमने और प्रकृति का नजारा लेने मैं उसने काफी समय व्यतीत किया और परिवार के साथ इतना लंबा समय बिता कर उसने घर में रहकर कई प्रकार के पकवान बनाना सीखे और मिठाइयां भी बनाई और सब परिजनों को खिलाएं उसने हाल ही में फरवरी में काजा में पखली मानूं पहाडी गीत की  एलबम की शूटिंग की थी, जिसमें इंद्रजीत उनके साथ है यह शूटिंग चार-पांच दिन चली थी। वह हाल ही में रिलीज हुई है, जिसमें उसके काम की सराहना हुई है इसके अलावा उसने एक और पंजाबी एल्बम सूट की है जो बहुत जल्द आने वाली है।

उसमें भी तीन-चार गाने हैं जो लोगों को काफी पसंद आएंगे। वह तीन-चार दिन में चंडीगढ़ जा रही है वहां पर उसकी शूटिंग होगी और वो एल्बम भी बहुत जल्दी मार्केट में आ जाएगी। काजल शर्मा ने बताया कि लॉकडाउन में अपने परिवार के साथ रहते हुए उसने घर में गेम खेलें कई डिश बनाए। स्पेशल केक और अपनी मम्मी रीता शर्मा से काफी रसोई व घर का काम सीखा।

काजल शर्मा ने बताया कि उसके भाई प्रथम शर्मा जो दसवीं में पढ़ते हैं और हितार्थ मौसी का बेटा जो आठवीं में पढ़ता है। दोनों बच्चे आरएनटी स्कूल ज्वालामुखी में पढ़ते हैं और दोनों ही संगीत और एक्टिंग में उससे टिप्स लेते रहते हैं और वह निकट भविष्य में भी भी एक्टिंग में अपना भविष्य संभालेंगे। काजल शर्मा ने कहा कि उसे अपने परिवार का बहुत सहयोग मिलता है और अपने परिवार और क्षेत्रवासियों के लिए कुछ करना चाहती है, ताकि भविष्य में उसका नाम हिमाचल प्रदेश के बेहतरीन और कामयाब लोगों में दर्ज हो सके उसे हिमाचल का गौरव सम्मान मिल सके।

The post ‘दिव्य हिमाचल’ के मंच से निकली काजल शर्मा  फिल्म इंडस्ट्री और टीवी सीरियल में छाने को बेताब appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.

Related Stories: