दिव्य हिमाचल के इवेंट में एंकरिग से लोहा मनवाने वाली वंशिता को कितना जानते हैं आप

चंबा – प्रदेश के अग्रणी मीडिया दिव्य हिमाचल के मिस हिमाचल के धर्मशाला आडिशन व डांस हिमाचल डांस इवेंट में एंकरिंग कर प्रतिभा का लोहा मनवाने वाली चुवाडी की वंशिता शर्मा ने लाकडाउन के दौरान भी सोशल मीडिया से जुडकर कई शो होस्ट किए। धर्मशाला के विधायक विशाल नेहारिया के कोरोना वारियर्ज आनलाइन कंपीटिशन में भी वंशिता शर्मा ने एंकरिंग की। इसके साथ ही आरएफसी क्लब चुवाडी के आनलाइन कंपीटिशन के सफल आयोजन में भी अपनी अहम भूमिका निभाई। केंद्रीय विश्वविघालय धर्मशाला में मास्क कम्युनिकेशन की छात्रा वंशिता शर्मा को एंकरिंग और कविता लेखन का खासा शौक है।

वंशिता शर्मा का कहना है कि लाकडाउन का पीरियड काफी अच्छा रहा। इस दौरान कई कविताओं को लिखकर फेसबुक, यूटयूब व इस्टांग्रां पर पोस्ट किया। इन कविताओं को लोगों को काफी सराहा भी गया। वंशिता शर्मा का कहना है कि दिव्य हिमाचल विभिन्न इवेंटों से प्रदेश में छुपी प्रतिभाओं को एक बेहतर मंच प्रदान कर रहा है। मिस हिमाचल के धर्मशाला आडिशन में एंकरिंग करना एक सुखद अनुभव रहा। इस एंकरिंग से आत्मविश्वास काफी बढा, जोकि भविष्य में एंकरिंग की फील्ड में आगे बढने में काफी सहायक रहेगा। बहरहाल, वंशिता शर्मा ने लाकडाउन के दौरान कई बेहतरीन कविताओं की रचना कर अपनी लेखन की प्रतिभा को मनवाते हुए लोगों की खूब प्रशंसा बटोरी है।

The post दिव्य हिमाचल के इवेंट में एंकरिग से लोहा मनवाने वाली वंशिता को कितना जानते हैं आप appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.

Related Stories: