दौलत-नाम कमाने वाले अब बोल रहे गटर, सदन में सिनेमा जगत पर बोले रहीं थी जया बच्चन

नई दिल्ली — समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने आज राज्यसभा में कहा कि सिनेमा उद्योग एक बुरे दौर से गुजर रहा है, लेकिन सरकार इस ओर समुचित ध्यान नहीं दे रही है और कुछ लोग हालत से ध्यान भटकाने के लिए अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं। सदन में शून्यकाल के दौरान सिनेमा जगत की खस्ताहाल स्थिति का मुद्दा उठाते हुए उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र की बदौलत नाम कमाने वाले कुछ लोग अब इसे गटर की संज्ञा दे रहे हैं।

ये लोग सोशल मीडिया की शह पर लोगों का ध्यान भटकाने में लगे हैं। उन्होंने कहा कुछ लोग जिस थाली में खाया उसी में छेद कर रहे हैं। स्थिति पर अफसोस जताते हुए उन्होंने कहा कि विकट परिस्थिति में इस उद्योग को सरकार की मदद नहीं मिल रही है। उन्होंने उम्मीद जताई कि सरकार इन लोगों से इस तरह की भाषा से बचने के लिए कहेगी।

सदस्य ने कहा कि कुछ लोगों के कारण पूरे सिने उद्योग की छवि को खराब नहीं किया जा सकता। उन्होंने निचले सदन में एक सदस्य द्वारा उठाए गए मुद्दे का उल्लेख करते हुए कहा कि यह शर्म की बात है कि इस उद्योग को बदनाम किया जा रहा है।

श्रीमती बच्चन ने कहा कि सिनेमा जगत ने प्राकृतिक आपदाओं और मुसीबत के समय हमेशा सरकार और देश को उससे उबरने में योगदान दिया है। इस क्षेत्र के लोग भारी भरकम आयकर देते हैं तथा विभिनन मामलों में मदद करते हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि लाखों लोगों को रोजगार देने वाले इस क्षेत्र की मदद के लिए सरकार हाथ बढ़ाएगी।

The post दौलत-नाम कमाने वाले अब बोल रहे गटर, सदन में सिनेमा जगत पर बोले रहीं थी जया बच्चन appeared first on Divya Himachal.

Related Stories: