Sunday, October 25, 2020 01:52 AM

Drugs…क्षितिज गिरफ्तार, Deepika का कबूलनामा, दो और अभिनेत्रियों से पूछताछ

मुंबई — एनसीबी ने बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत के मामले के तार ड्रग्स के सेवन और खरीद-फरोख्त से जुड़े होने की बात सामने आने के बाद कई बालीवुड हस्तियों से पूछताछ शुरू की थी, जिसके चलते अब कई चर्चित हस्तियां एनसीबी के शिकंजे में आ गई है। एनसीबी की आज की कार्रवाई में एक और गिरफ्तारी हुई है। शनिवार को मुंबई की एनसीबी की टीम ने बालीवुड से जुड़े क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है।

क्षितिज धर्मा प्रोडक्शन में एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर था। बता दें कि एनसीबी ने कुछ दिन पहले ही उससे लगातार पूछताछ की थी और उसे अभी गिरफ्तार कर लिया गया है। एक दिन पहले ही क्षितिज प्रसाद को एनसीबी ने बुलाकर घंटों पूछताछ की थी। आरोप है कि क्षितिज ड्रग डीलर से ड्रग लेता था। वहीं, खबरों के मुताबिक पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण ने बड़ा कबूलनामा किया है। उन्होंने एनसीबी के सामने मान लिया है कि जिस वॉट्सएप चैट को लेकर विवाद है, उस चैट का वे भी एक हिस्सा हैं।

दीपिका का ये कबूलनामा काफी अहम माना जा रहा है। उसी चैट में वे करिश्मा से ड्रग्स के सिलसिले में बात करती हैं, ऐसे में उनका अब इस बात को कबूल करना उन्हें मुश्किलों में डाल सकता है।

सुबह-सुबह क्या हुआ यहां पढ़ें

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मादक पदार्थों के सेवन से सबंधित मामले में पूछताछ के लिए शनिवार को यहां नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के कार्यालय पहुंची। एनसीबी ने शुक्रवार को मामले के संबंध में दीपिका की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ की थी। सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी आज पूछताछ होने की संभावना है। उनसे पूछताछ में एक महिला अधिकारी भी शामिल हैं।

धर्मा प्रोडक्शंस के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि से भी कल पूछताछ की गई थी। एक अधिकारी ने कहा कि एनसीबी ने करिश्मा प्रकाश को शनिवार को फिर से पेश होने के लिए कहा है, जब वह दीपिका के बयान को रिकॉर्ड कर रहे होंगे। करिश्मा से करीब सात घंटे तक पूछताछ की गई।

एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि वह कुछ व्हाट्सऐप चैट में कथित तौर पर ड्रग्स पर चर्चा कर रही है। उन्होंने कहा कि इनमें से कुछ चैट दीपिका के मैनेजर करिश्मा और एक ‘डी’ नामक एक व्यक्ति के बीच थे। सुशांत 14 जून को उपनगरीय बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे।

The post Drugs…क्षितिज गिरफ्तार, Deepika का कबूलनामा, दो और अभिनेत्रियों से पूछताछ appeared first on Divya Himachal.