Sunday, September 20, 2020 09:41 PM

एक ही परिवार से पांच को कोरोना

दाड़लाघाट – उपतहसील दाड़लाघाट के अंतर्गत ग्राम पंचायत सन्याड़ी मोड़ के डुगली गांव के एक ही परिवार के पांच व्यक्ति तथा दाड़लाघाट से एक पुलिस कर्मी की रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई हैं। इस क्षेत्र से कुल 6 मामले पॉजीटिव आने से भय का माहौल उत्पन्न हो गया है। ज्ञात रहे कि डुगली गांव के इसी परिवार का एक व्यक्ति 9 अगस्त को कोरोना पॉजीटिव आया था। जिसकी ट्रैवल हिस्ट्री नालागढ़ खेड़ा थी और खेड़ा से आने के पश्चात वह व्यक्ति 6 दिनों तक बिना किसी संगरोध के अपने घर में रहा था और दाड़लाघाट में पॉजीटिव आई पुलिसकर्मी की ट्रैवल हिस्ट्री पठानकोट बताई जा रही है। इस प्रकार 6 लोगों के एक साथ कोरोना पॉजीटिव आने पर स्वाभाविक है कि लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

क्षेत्र में और अधिक संक्रमण न फैले इसलिए एसडीएम अर्की ने एक पत्र द्वारा उपायुक्त सोलन से सन्याड़ी मोड़ पंचायत में छामला गांव से मोड़ तक का क्षेत्र तथा दाड़लाघाट का चौधरी कॉंपलेक्स कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित करने की अनुशंसा की है। उधर सन्याड़ी मोड़ पंचायत के प्रधान हीरा सिंह ठाकुर ने पंचायत के समस्त लोगों से अपील की है कि वे बिना किसी काम के अनावश्यक घर से बाहर न निकलें। हीरा सिंह ठाकुर ने कहा है कि किसी को घबराने की आवश्यकता नहीं है केवल प्रशासन द्वारा दी गई हिदायतों की अनुपालना करने की जरूरत है।

बीबीएन में नौ लोगों को कोरोना

बीबीएन। औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन में कोरोना ने 9 लोगों को अपनी चपेट में लिया है, 21 से 40 बर्षीय इन संक्रमितों में 3 महिलाएं व 3 पुरूष शामिल है। इनमें से 8 संक्रमितों के विगत 11 अगस्त को सैंपल लिए गए थे जिसकी रिपोर्ट वीरवार शाम आई जिसमें इनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई। जबकि सीएचसी नालागढ़ में की गई सैंपल टेस्टिंग में एक व्यकित कोरोना संक्रमित पाया गया है।

The post एक ही परिवार से पांच को कोरोना appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.