Thursday, October 01, 2020 05:41 AM

एक किलो 268 ग्राम चूरा पोस्त पकड़ा

पुलिस ने संघनेई गांव में दबिश देकर घर से बरामद किया नशा

गगरेट-मादक द्रव्य पदार्थों की तस्करी के विरुद्ध विशेष अभियान चला रही हिमाचल पुलिस की विशेष टीम ने शनिवार को उपमंडल गगरेट के संघनेई गांव में एक रिहायशी मकान में दबिश देकर एक किलो 268 ग्राम चूरा पोस्त बरामद किया है। विशेष टीम द्वारा मामला गगरेट पुलिस के सुपुर्द करने पर पुलिस ने मादक द्रव्य पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू पहले ही मादक द्रव्य पदार्थों की तस्करी करने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने का ऐलान कर चुके हैं और इसी के चलते प्रदेश पुलिस द्वारा विशेष टीम का गठन किया गया है जो प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में दबिश देकर मादक द्रव्य पदार्थों की तस्करी में संलिप्त लोगों को बेनकाब कर रही है। शनिवार को उक्त टीम ने एक गुप्त सूचना के आधार पर उपमंडल गगरेट के संघनेई गांव में दबिश देकर एक घर से एक किलो 268 ग्राम चूरा पोस्त बरामद की। विशेष टीम की इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि इस विशेष टीम की राडार पर मादक द्रव्य पदार्थों की तस्करी में हाथ आजमा रहे कई तस्कर हैं।

जिन पर पुख्ता सबूत के साथ हाथ डालने की फिराक में प्रदेश पुलिस की विशेष टीम है। शनिवार को संघनेई के जिस व्यक्ति को चूरा पोस्त के साथ गिरफ्तार किया है उसकी शिनाख्त गुरमीत सिंह उर्फ गोगी (44 वर्ष) के रूप में हुई है। डीएसपी मनोज जम्वाल ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

The post एक किलो 268 ग्राम चूरा पोस्त पकड़ा appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.