एक लाख प्रवासियों को नौकरी देंगे सोनू सूद

मुंबई – बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने एक लाख प्रवासी को नौकरी देने का इंतजाम कर दिया है। सोनू सूद ने पहले तो लॉकडाउन के दौरान बाहर फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घर वापस भेजा। अब वह प्रवासियों के लिए नौकरी का इंतजाम करने वाले हैं। सोनू सूद ने अपने जन्मदिन यानी 30 जुलाई को तीन लाख नौकरियों का एलान किया था। अब उन्होंने एईपीसी के साथ साझेदारी कर एक लाख लोगों को नौकरियां देने का वादा किया है। सोनू सूद ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर दी है।

सोनू ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “जहां चाह, वहां राह! मेरे प्रवासी भाइयों के लिए मैंने अब की एईपीसी के साथ साझेदारी। प्रवासीरोजगारडॉटकॉम के माध्यम से देश भर की ‘अपैरल मैम्युफैक्चरिंग और एक्सपोर्ट कंपनियों’ में एक लाख नौकरियां देने का बड़ा वादा। धन्यवाद, जय हिंद।”

इससे पूर्व सोनू सूद ने अपने जन्मदिन पर ट्वीट कर लिखा था, “मेरे जन्मदिन के अवसर पे मेरे प्रवासी भाइयों के लिए प्रवासीरोजगारडॉटकाम का तीन लाख नौकरियों के लिए मेरा करार। ये सभी अच्छे वेतन, पीएफ, ईएसआई और अन्य लाभ प्रदान करते हैं। धन्यवाद एईपीसी, सीआईटीआई, ट्राईडेंट, क्वैश कॉर्प, एमेजन,सोडेक्शो, अर्बन कंपनी, पोर्टिया और अन्य सभी का।”

The post एक लाख प्रवासियों को नौकरी देंगे सोनू सूद appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.

Related Stories: