Sunday, November 29, 2020 04:40 PM

कोरोना से बुजुर्ग की मौत…विवाहिता ने लगाया फंदा

आठ नए केस आने से 2836 पहुंचा मरीजों का आंकड़ा

धर्मशाला  –कांगड़ा जिला में कोरोना संक्रमण से गुरुवार को एक और बुजुर्ग की मौत हो गई। वहीं, जिला में आठ नए कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं, जबकि 14 कोरोना मरीज स्वस्थ हुए हैं।

जिला में एक और मौत के साथ कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 60 पहुंच गया है। जिला में नए कोरोना मामले आने के बाद संक्रमितों का आंकड़ा 2836 हो गया है। कोरोना से मरने वाला 70 वर्षीय बुजुर्ग कांगड़ा जिला के पालमपुर उपमंडल के मलखर से है। सीएमओ कांगड़ा डा. गुरदर्शन गुप्ता ने बताया कि उक्त बुजुर्ग को सांस में तकलीफ के चलते बीते 20 अक्तूबर को टांडा मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया गया था, जहां उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी।

उसके बाद उसे टांडा में ही आइसोलेट किया गया, जहां उसकी मौत हो गई। सोमवार को आठ नए कोरोना मामले आने के बाद जिला कांगड़ा में संक्रमितों का आंकड़ा 2836 पहुंच गया है। जिला में 199 सक्रिय मरीज हैं, जबकि अभी तक 60 लोगों की मौत हो चुकी है।

ज्वालामुखी में पुलिस ने पोस्टमार्टम को भेजी लाश

ज्वालामुखी-पुलिस थाना ज्वालामुखी के अंतर्गत एक 35 वर्षीय विवाहिता  जो कि अपने मायके में ज्वालामुखी में रहती थी ने घर में फंदा लगाकर जान दे दी।

महिला का एक सात साल का बेटा भी है और महिला नौकरी करती थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डीएसपी तिलकराज ने बताया कि जानकारी के अनुसार गुरुवार को एक विवाहिता महिला ने घर पर अकेले बंद कमरे में दुप्पटे के सहारे पंखे से लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। उसके बाद परिजनों ने उसे कमरे में लटकते देखा और इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम से शव को उतारा और उसे कब्जे में लिया। महिला का ससुराल नादौन में बताया जा रहा है। आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है। महिला एक बैंक में कार्यरत बताई गई हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

The post कोरोना से बुजुर्ग की मौत… विवाहिता ने लगाया फंदा appeared first on Divya Himachal.