Monday, September 28, 2020 09:50 PM

इलेक्ट्रिक स्कूटी जील घर ले जाओ… 5000 डिस्काउंट पाओ

स्वतंत्रता दिवस के चलते नगीना नेशनल ग्रीन ऑटोमोबाइल्स कांगड़ा में खरीददारी पर विशेष छूट

कांगड़ा – इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी ग्रीव्स एंपीयर अपने ग्राहकों के लिए स्वंत्रता दिवस के उपलक्ष्य पर विशेष ऑफर लाई है। 15 अगस्त तक कंपनी की इलेक्ट्रिक स्कूटी जील खरीदने पर 5000 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए कांगड़ा में खुले ग्रीव्स एंपीयर के एक्सक्लूसिव शोरूम नगिना नेशनल ग्रीन ऑटोमोबाइलस में पंहुचना होगा।

बोदड़ बल्ला नियर रेलवे स्टेशन टांडा रोड पर खुले इस शोरूम में जील सहित अन्य मॉडलस की धड़ाधड़ ब्रिकी हो रही है। वहीं, मैग्नस मॉडल को छोड़़कर बाकी सभी इलेक्ट्रिक स्कूटी मॉडल्स पर दो हजार रुपए की छूट दी जाएगी । शोरूम की एमडी प्रीति चौधरी ने बताया कि यह सभी ऑफर 15 अगस्त तक वैध है ।

इसके बाद ग्राहक को इस ऑफर का लाभ नहीं मिलेगा । प्रीति ने बताया कि स्वंतत्रता दिवस के उपलक्ष्य पर दी जारी पांच हजार रुपए की छूट वाला ग्रीव्स एंपीयर का यह जील मॉडल एक बार चार्ज करने पर 75 किलोमीटर तक का सफर तय करता है। चार घंटे में यह फुल चार्ज हो जाती है। इसमें 1200 वॉट की मोटर, 60 वी 30 एएच की बैटरी, 7.5 एंपयर का चार्जर और 55 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड है। प्रीति ने बताया कि इस मॉडल को सड़कों पर दौड़ाने के लिए लाइसेंस का होना अनिवार्य है व इनका पंजीकरण भी होगा।

हालांकि नई ई-स्कूटी का पंजीकरण व इंश्योरेंस संबंधी अन्य औपचारिकाताओं को नगिना नेशनल ग्रीन ऑटोमोबाइल्स ही पूरा कर ग्राहकों को दे रहा है। यह जील ई स्कूटी ब्लैक, व्हाइट, रेड, ब्लैक और ब्लू व्हाइट रंगों में उपलब्ध है। जील स्कूटी की जमकर खरीददारी हो रही है। ई-स्कूटी की स्पेशल फीचर इसे और खास बना रहे हैं। यानी अब पेट्रोल के बढ़ते दामों की नो टेंशन।

The post इलेक्ट्रिक स्कूटी जील घर ले जाओ… 5000 डिस्काउंट पाओ appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.