Thursday, November 26, 2020 01:06 AM

घुमारवीं में दो युवकों से चरस बरामद, पुलिस ने गश्त के दौरान दोनों को किया गिरफ्तार

स्टाफ रिपोर्टर, घुमारवीं
घुमारवीं पुलिस ने नशे के खिलाफ शिकंजा कसा है। पुलिस ने गश्त के दौरान दो अलग-अलग मामलों में दो युवकों से लगभग 48.6 ग्राम चरस बरामद की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पहले मामले में घुमारवीं पुलिस बागठेडू के समीप गश्त कर रही थी। इस दौरान एक युवक पुलिस को देखकर घबरा गया। पुलिस ने युवक का नाम व पता पूछा। तलाशी लेने पर 17.70 ग्राम चरस बरामद की।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जबकि दूसरे मामले में घुमारवीं पुलिस ने नाल्टी के समीप गश्त के दौरान एक युवक से 30.36 ग्राम चरस बरामद की। पुलिस नाल्टी की समीप गश्त कर रही थी। इस दौरान सामने से एक युवक आया तथा पुलिस को देखकर घबरा गया। पुलिस ने उससे पूछताछ की तथा उसकी तलाशी ली।

इस दौरान पुलिस ने युवक से 30.36 ग्राम चरस बरामद की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उधर, डीएसपी अनिल ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने अलग-अलग मामलों में दो युवकों से चरस बरामद की है। थाना घुमारवीं में युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जांच जारी है।

The post घुमारवीं में दो युवकों से चरस बरामद, पुलिस ने गश्त के दौरान दोनों को किया गिरफ्तार appeared first on Divya Himachal.