Tuesday, September 29, 2020 01:36 AM

जीएस बाली बोले, कोरोना काल में सड़कों पर भीड़ क्यों जुटा रही सरकार

कांगड़ा – हिमाचल में कोरोना के मामले दिनोंदिन बढ़ रहे हैं और सरकार सड़कों पर जलसे करवा रही है। पूर्व परिवहन मंत्री जीएस बाली ने कहा है कि मुख्यमंत्री के कांगड़ा प्रवास में हर नियम व कानून की सरेआम् धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। जीएस बाली कहते हैं कि क्या नारों और भीड़ से मुख्यमंत्री का स्वागत वर्तमान दौर में जरूरी है।

उन्होंने सवाल किया है कि क्या नियम-कानून बनाने वाली सरकार के सबसे बड़े मुखिया को नहीं पता कि उन्ही के स्वागत में नियम तोड़े जा रहे हैं? जहाँ आम जनता को ब्याह-शादी अन्य आयोजनों में 50 लोगों को एकत्रित करने के लिए नियम तय किया है, वहीं खुद हिमाचल सरकार कानून तोड़ रही है।

श्री बाली ने प्रश्न किया है कि सरकार कैसे कितनी असंवेदनशील हो सकती है। पूर्व परिवहन मंत्री ने कहना है कि फिलहाल सरकार और उसके मंत्री नेता जिम्मेदारीपूर्ण व्यवहार का परिचय दें। अपना स्वागत करवाने की जगह कोरोना से त्रस्त हिमाचली आर्थिकी और यहां के लोगों के भविष्य के बारे में चिंतन  करें और फिलहाल कोरोना महामारी से निपटने के बारे में सरकार सोचे।

The post जीएस बाली बोले, कोरोना काल में सड़कों पर भीड़ क्यों जुटा रही सरकार appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.