Monday, October 26, 2020 02:48 PM

हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर बोले, सनराइजर्स हैदराबाद ने अच्छे खेल का प्रदर्शन किया

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा है कि हैदराबाद की टीम ने अच्छे खेल का प्रदर्शन किया। हैदराबाद ने दिल्ली को 163 रन का लक्ष्य दिया था, जिसके जवाब में दिल्ली की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 147 रन ही बना सकी। दिल्ली को इस मुकाबले में 15 रन से हार का सामना करना पड़ा। श्रेयस ने कहा, 162 रन के स्कोर से हम खुश थे और इस विकेट पर यह अच्छा स्कोर था।

हमें इस पिच के बारे में नहीं पता था, क्योंकि यहां हमारा यह पहला मैच था। हैदराबाद ने अच्छा प्रदर्शन किया और तीनों विभाग में बेहतर प्रदर्शन किया, जिसके लिए उन्हें श्रेय दिया जाना चाहिए। पिच ने दूसरी पारी में चौंकाया। जब मैं बल्लेबाजी करने उतरा, तो गेंद बल्ले पर सही से नहीं आ रही थी। हमने सोचा था ओस होगी, लेकिन इस वक्त हम कोई कारण नहीं दे सकते।

धीमे ओवर रेट के लिए 12 लाख जुर्माना

आबुधाबी। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर पर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में धीमे ओवर रेट के लिए 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है। दिल्ली और हैदराबाद के खिलाफ मंगलवार को आईपीएल 13 का मुकाबले खेला गया, जिसमें निर्धारित समय में ओवर पूरे न करने के कारण श्रेयस पर जुर्माना लगाया गया है।

The post हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर बोले, सनराइजर्स हैदराबाद ने अच्छे खेल का प्रदर्शन किया appeared first on Divya Himachal.