Thursday, January 28, 2021 12:55 PM

हमीरपुर की डिडवीं टिक्कर पंचायत में जमा दो के छात्र ने लगाया फंदा

निजी संवाददाता — भोटा
उपमंडल भोरंज की ग्राम पंचायत डिडवीं टिक्कर के तहत डिडवीं में बारहवीं कक्षा के छात्र ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। शनिवार सुबह युवक फंदे से झूलता हुआ मिला। यह देखकर परिजनों के होश उड़ गए। बताया जा रहा है कि मृतक हमीरपुर के एक निजी स्कूल में पढ़ता था। युवक द्वारा फंदा लगाने की सूचना मिलते ही भोटा पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हमीरपुर मेडिकल कालेज एवं अस्पताल भेजा गया है।

मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। जानकारी के अनुसार 16 वर्षीय युवक अक्षय कुमार जमा दो का छात्र था। शुक्रवार रात को वह अपने कमरे में जाकर सो गया। सुबह जब वह कमरे से बाहर नहीं निकला तो परिजनों ने कमरे के अंदर जाकर देखा। कमरे में युवक पंखे से लटकर रहा था। बताया जा रहा है कि मृतक घर का इकलौटा चिराग था। उसकी एक बहन है जिसकी शादी हो चुकी है।

आखिरकार युवक ने यह कदम क्यों उठाया इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने परिजनों सहित अन्य लोगों के ब्यान भी कलमबद्ध किए हैं। युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज एवं अस्पताल हमीरपुर भेज दिया गया है, वहीं पुलिस सहायता कक्ष भोटा के प्रभारी अजैब सिंह का कहना है कि युवक ने फंदा लगाकर जान दी है।

फंदा लगाने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज एवं अस्पताल हमीरपुर भेजा गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। पुलिस मामले में गहनता से जांच कर रही है।

The post हमीरपुर की डिडवीं टिक्कर पंचायत में जमा दो के छात्र ने लगाया फंदा appeared first on Divya Himachal.