Saturday, October 24, 2020 11:56 PM

हर सवाल का जवाब तैयार कर ले सरकार

सिटी रिपोर्टर — हरोली

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा है कि विधानसभा सत्र में सरकार विपक्ष के जवाब देने व चर्चा के लिए अभी से तैयारी कर ले, क्योंकि जनता से जुड़े मुद्दों पर यदि जवाब न मिला, तो विपक्ष हंगामा करने से पीछे नहीं हटेगा। मुकेश रविवार को अपने गृह विधानसभा क्षेत्र हरोली कांग्रेस की नवगठित टीम की पहली बैठक को संबोधित कर रहे थे। कांगड़ के अंबेडकर भवन में आयोजित बैठक की अध्यक्षता ब्लॉक अध्यक्ष विनोद बिट्टू ने की, जबकि जिला अध्यक्ष राणा रणजीत सिंह उपस्थित रहे। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि विधानसभा में बिजली महंगी, राशन महंगा, बस किराया बढ़ना, पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम व माफिया मुख्य मुद्दे रहेंगे, जिन पर विधानसभा के अंदर आवाज उठाई जाएगी।

 यदि विधानसभा में जनता हित के मुद्दों पर जवाब सही न मिले, तो कांग्रेस विधायक दल आक्रमकता के साथ पेश आएगा। कोरोना संकट के बीच सरकार आम जनता को राहत तो नहीं दे पाई, लेकिन जनता की जेब पर डाका डालने का काम जरूर किया है। एक तरफ  कोरोना संकट में जनता को राहत नहीं दी गई, वहीं दूसरी ओर सरकार निगमों और बोर्डों में अध्यक्ष और उपाध्यक्षों की तैनातियों कर जनता व खजाने पर बोझ डाल रही है। आखिर ऐसे समय में नियुक्तियों की जरूरत क्या है।

तबादलों पर भड़के

आईपीएस अधिकारियों के तबादले पर मुकेश ने तंज कसते हुए कहा कि माफिया इतना हावी हो गया है कि अब उसके कहने पर एसपी बदले जा रहे हैं। क्या पुलिस अधिकारियों को नौकरी करने के लिए माफिया के तलबे चाटने होंगे। जयराम का जिलों में कितना संवाद है, यह तो पता नहीं, लेकिन क्या माफिया अपने मन माफिक आदेश सीएम से करवा रहा है। जिला ऊना में अढ़ाई वर्ष में चौथा एसपी बदल दिया। एसपी ऊना ने भुक्की व खनन के मामले में अच्छा काम किया है।

The post हर सवाल का जवाब तैयार कर ले सरकार appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.