Friday, November 27, 2020 05:26 PM

हार्दिक और मौरिस को मैच के दौरान बहस करने पर कड़ी फटकार, क्या हुआ था जानें खबर में

अबु धाबी — मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और रॉयल चैलेंजर्स बंगलूरू के हरफनमौला ऑलराउंडर क्रिस मौरिस को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की आचार संहिता का उल्लंघन करने का दोषी पाया गया है, जिसके लिए दोनों खिलाडिय़ों को मैच रैफरी ने कड़ी फटकार लगाई है। आईपीएल-13 में बुधवार को अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बंगलूरू के बीच खेले गए मैच के दौरान दोनों खिलाड़ी मैदान पर एक-दूसरे से बहस करते हुए नजर आए।

दोनों खिलाडिय़ों के बीच यह नोक-झोंक उस समय हुई जब मुंबई इंडियंस लक्ष्य का पीछा कर रही थी। मुंबई की पारी के 19वें ओवर में बंगलूरू की ओर से क्रिस मौरिस गेंदबाजी कर रहे थे और क्रीज पर हार्दिक पांड्या बल्लेबाज के रूप में मौजूद थे। इस ओवर की चौथी गेंद पर हार्दिक ने जोरदार छक्का लगाया, लेकिन अगली ही गेंद पर मौरिस ने उन्हें मोहम्मद सिराज के हाथों कैच आउट करा दिया।

हार्दिक जब पवेलियन की ओर लौट रहे थे, तभी मौरिस ने उन्हें कुछ कहा और दोनों के बीच बहस होने लगी। दोनों ने एक-दूसरे को कुछ इशारा भी किया। मैच रैफरी मनु नायर ने दोनों की इस हरकत को गंभीरता से लिया और दोनों को आईपीएल की आचार संहिता का उल्लंघन करने का दोषी पाया। हार्दिक को आईपीएल की आचार संहिता की धारा 2.20, जबकि मौरिस को धारा 2.5 का उल्लंघन करने का दोषी पाया गया। मैच रैफरी मनु नायर ने दोनों ही खिलाडिय़ों को कड़ी फटकार लगाते हुए आगे के लिए चेतावनी दी है।

The post हार्दिक और मौरिस को मैच के दौरान बहस करने पर कड़ी फटकार, क्या हुआ था जानें खबर में appeared first on Divya Himachal.