Saturday, September 26, 2020 07:19 PM

हिमाचल में कोरोना से 16वीं मौत, 78 वर्षीय महिला ने तोड़ा दम, पंचकूला से है ट्रैवल हिस्ट्री

मटौर — हिमाचल में कोरोना वायरस से 16वीं मौत हो गई है। मंगलवार को मंडी के  नेरचौक मेडिकल कालेज एवं अस्पताल में संधोल की कोरोना संक्रमित 78 वर्षीय महिला ने दम तोड़ दिया। जानकारी के अनुसार महिला हरियाणा के पंचकूला में अपने भांजे की शादी में गई थी और सात अगस्त को घर लौटी थी। सीएमओ मंडी डा. देवेंद्र ने कोरोना से मौत की पुष्टि की है। सोमवार को भी प्रदेश में कोरोना से दो लोगों की मौत हो गई थी।

वहीं, हिमाचल में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। मंगलवार सुबह चंबा जिला में एक साथ 14 नए कोरोना मरीज आए हैं। सभी धड़ोग मोहल्ला के निवासी हैं और पहले पॉजिटिव पाए गए लोगों के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं। संक्रमितों को कोविड केयर सेंटर शिफ्ट किया जा रहा है।

जिला में सक्रिय मामलों की संख्या 143 हो गई है। शिमला जिला के पुराना जुब्बल में भी एक मामला आया है। बिहार से 29 जुलाई को पहुंचे मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 3478 पहुंच गया है। 1230 सक्रिय मामले हैं। 2195 मरीज ठीक हो गए हैं। 25 राज्य के बाहर चले गए हैं।

The post हिमाचल में कोरोना से 16वीं मौत, 78 वर्षीय महिला ने तोड़ा दम, पंचकूला से है ट्रैवल हिस्ट्री appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.