हिमाचल पुलिस को राष्ट्रपति मेडल समेत चार पदक

आईजीपी भारद्वाज, डीआईजी संतोष पटियाल, सुनील और सीआईडी के एसआई उमा दत्ता को सम्मान

दिव्य हिमाचल ब्यूरो — शिमला

स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश पुलिस के चार अफसरों को  राष्ट्रपति पुलिस पदक और पुलिस पदकों के लिए चुना गया है। इनमें प्रदेश पुलिस विभाग के आईजीपी पुनीता भारद्वाज, डीआईजी संतोष पटियाल एवं सुनील कुमार और सीआईडी सब-इंस्पेक्टर उमा दत्ता को विशिष्ट सेवाओं के लिए राष्ट्रपति पुलिस पदक (पीपीएमडीएस) और उत्कृष्ट सेवाओं के लिए पुलिस पदक (पीपीएमएस) दिया जाएगा।

दिल्ली में आयोजित होने वाले स्वतंत्रता दिवस समारोह के अवसर पर पुनीता भारद्वाज को पीपीएमडीएस पदक, जबकि संतोष पटियाल, सुनील कुमार और उमा दत्ता को पीएमएमएस पदक से सम्मानित किया जाएगा। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इन चारों अफसरों को सराहनीय सेवाओं के लिए बधाई दी है। गौरतलब है कि स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर शुक्रवार को देश भर के 926 पुलिसकर्मियों को पुलिस पदकों से सम्मानित करने की घोषणा की गई, जिनमें से 215 को वीरता के लिए पुलिस पदक, 80 को विशिष्ट सेवा के लिए राष्ट्रपति पदक और 631 को उल्लेखनीय सेवाओं के लिए पुलिस पदक के लिए चुना गया है।  इनमें हिमाचल पुलिस के चार अफसर भी शामिल हैं।

The post हिमाचल पुलिस को राष्ट्रपति मेडल समेत चार पदक appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.

Related Stories: