Sunday, January 24, 2021 04:25 AM

एचआरटीसी ड्राइवर भर्ती को टेस्ट पहली दिसंबर से, भरे जाने हैं 400 चालकों के पद

हिमाचल पथ परिवहन निगम ने 400 चालकों को भर्ती करने के लिए मार्च माह में अधूरे रह गए टेस्ट को पहली दिसंबर से फिर करवाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। निगम द्वारा पहले यह चालक भर्ती परीक्षा का टेस्ट 16 मार्च से लिया जा रहा था, लेकिन लॉकडाउन के कारण इस चालक भर्ती परीक्षा का टेस्ट बीच में छोड़ना पड़ा था। ३अब निगम मुख्यालय ने आदेश जारी कर मंडलीय प्रबंधकों को पहली दिसंबर से अधूरे रह गए टेस्ट को फिर से शुरू करने के निर्देश दिए हैं। इसके लिए एचआरटीसी ने मंडलीय प्रबंधकों की अध्यक्षता में ड्राइवर टेस्ट लेने के लिए कमेटी का भी फिर से गठन कर दिया है।

एचआरटीसी के मंडलीय कार्यलयों द्वारा मुख्य कार्यालय के आदेशों की अनुपालना करते हुए टेस्ट में बचे हुए अभ्यर्थियों को नए सिरे से रोल नंबर जारी करने की प्रक्रिया जारी कर दी है, जिससे चालक भर्ती परीक्षा में बचे हुए अभ्यर्थी टेस्ट में भाग ले सकें। जनवरी 2020 में एचआरटीसी ने 400 चालकों को भर्ती करने के लिए आवेदन पत्र मांगे थे, जिनका प्रारंभिक टेस्ट मार्च में शुरू किया था। लगभग पांच दिन ही आवेदनकर्ताओं का टेस्ट हुआ था व अन्य कोविड-19 के कारण अपना टेस्ट नहीं दे पाए थे। इस कारण बचे हुए अभ्यर्थी अब करीब नौ माह बाद चालक भर्ती परीक्षा में टेस्ट दे पाएंगे। किसी अभ्यर्थी को एक सप्ताह के भीतर काल लैटर नहीं मिलता है, तो वह संबंधित मंडलीय कार्यालयों से संपर्क कर सकते हैं।

The post एचआरटीसी ड्राइवर भर्ती को टेस्ट पहली दिसंबर से, भरे जाने हैं 400 चालकों के पद appeared first on Divya Himachal.