Friday, November 27, 2020 05:48 PM

हम अच्छी साझेदारी नहीं कर पाए, पंजाब से हारने के बाद बोले कोलकाता के कप्तान मोर्गन

शारजाह — किंग्स इलेवन पंजाब से आठ विकेट से हारने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि टीम बल्लेबाजी के दौरान अच्छी साझेदारी नहीं कर पाई और इस वजह से अधिक रन नहीं बन पाए। पंजाब ने सोमवार को आईपीएल में अपना जबरदस्त प्रदर्शन जारी रखते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स को आठ विकेट से पीटकर लगातार पांचवीं जीत दर्ज की और प्लेऑफ के लिए अपनी दावेदारी मजबूत कर ली।

पंजाब ने अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से कोलकाता को 20 ओवर में नौ विकेट पर 149 रन के सामान्य स्कोर पर रोकने के बाद 18.5 ओवर में दो विकेट पर 150 रन बनाकर आसान जीत अपने नाम की। मोर्गन ने मैच हारने के बाद कहा कि शारजाह के मैदान पर अगर आप जल्दी विकेट खो देते हैं तो आपको भी जल्द पलटवार करना ही होता है। हम अच्छी साझेदारी नहीं कर पाए, जबकि हम और अधिक रन बना सकते थे।

जब हम तीन विकेट खो चुके थे तो हमें एक अच्छी साझेदारी चाहिए थी। 180-190 रने के आसपास का स्कोर अच्छा रहता, लेकिन हम विकेट खोते रहे। उन्होंने कहा कि इस साल यह एक चुनौती बनकर सामने आया है-एक मैदान से दूसरे मैदान पर खेलना जहां पिच का स्वभाव अलग-अलग है। उम्मीद है कि हम दुबई की स्थितियों से तालमेल बिठा लेंगे। यह टूर्नामेंट का स्वभाव ही है, कोई भी चीज खराब नहीं है।

The post हम अच्छी साझेदारी नहीं कर पाए, पंजाब से हारने के बाद बोले कोलकाता के कप्तान मोर्गन appeared first on Divya Himachal.