Thursday, November 26, 2020 12:44 AM

हमारे लिए अच्छा प्रदर्शन करना जरूरी था, रॉयल्स के खिलाफ विजयी पारी खेलने पर बोले पांडेय

दुबई — राजस्थान रॉयल्स को हराने में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाकर मैन ऑफ दि मैच बने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी मनीष पांडेय ने कहा है कि टीम के मध्यक्रम को लेकर बहुत बातें हो रही थी और हमारे लिए अच्छा प्रदर्शन करना बहुत जरूरी था। मैच में नाबाद 83 रन पारी खेलकर हैदराबाद को जीत दिलाने वाले पांडेय ने कहा कि हमारे मध्यक्रम को लेकर बहुत बातें हो रही थीं। हमारे लिए बेहतर प्रदर्शन करना बहुत जरूरी था।

बहुत खुशी है कि अब इस तरह की बातें होनी रूक गई हैं। हमारे लिए हैदराबाद के लिए जीतने का अवसर था, वास्तव में बहुत खुश हूं कि मैं यहां पर खड़ा हूं। हमारे पास जोफ्रा आर्चर से निपटने की योजना थी। हमारे पास भारतीय गेंदबाजों को मौका देने की योजना थी और यह काम कर गया। उन्होंने कहा कि विजय शंकर ने बल्लेबाजी में लंबे समय तक साथ दिया। वह हमारे लिए चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आये। हम इस मैच से सकारात्मक चीजें लेने की कोशिश कर रहे हैं और हम टूर्नामेंट के शेष मैचों में इसे बरकरार रखने की कोशिश करेंगे।Ó

The post हमारे लिए अच्छा प्रदर्शन करना जरूरी था, रॉयल्स के खिलाफ विजयी पारी खेलने पर बोले पांडेय appeared first on Divya Himachal.