Sunday, November 29, 2020 07:31 AM

हैदराबाद के कप्तान वार्नर बोले, पांडेय और शंकर को मेहनत का फल मिलते देख अच्छा लगा

दुबई — राजस्थान रॉयल्स को हराने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविन वार्नर ने कहा है कि इस मैच में टीम के दोनों खिलाडिय़ों मनीष पांडेय और विजय शंकर को उनकी मेहनत का फल मिलते देखकर अच्छा लगा। वार्नर ने गुरुवार को कहा कि मुझे लगता है कि जिस तरह से मैच हमने शुरुआत की वह शानदार थी।

हम पावरप्ले के बाद वापसी करने में सक्षम रहे। जैसा कि हम चाह रहे थे, यह एक संपूर्ण खेल रहा। दो खिलाडिय़ों (मनीष पांडेय और विजय शंकर) को उनकी मेहनत का फल मिलते देखकर अच्छा लगा। उन्होंने कहा कि कुछ समय के लिए मैं निराश हुआ था। इन खेलों में जब आप विश्व स्तर के गेंदबाजों के खिलाफ खेलते हैं तो थोड़ा स्विंग और थोड़ा सीम होता है और आप इस पर काबू पाने की पूरी कोशिश करते हैं, लेकिन जब कोई 150 किमी की रफ़्तार पर गेंदबाजी कर रहा हो तो आप ज्यादा कुछ नहीं कर सकते।

वार्नर ने कहा कि हमने प्रशिक्षण के दौरान कल रात मैदान में बहुत ओस देखी थी। जैसन ने हमारी गेंदबाजी को मजबूत किया। वह अनुभवी और एक संपूर्ण पैकेज हैं। यह अच्छी बात है कि हमारे पास एक अच्छा मध्यक्रम है। हमने पहले विकेट नहीं खोए, इसलिए उन्हें मौका नहीं मिला। मैं पहले भी कह चुका हूं कि हम अपना बचाव करने के मामले में एक बेहतर टीम हैं। चाहे कुछ भी हो आपको वापसी करनी होती है, इस ठंड के मौसम और गिरती ओस में भी।

The post हैदराबाद के कप्तान वार्नर बोले, पांडेय और शंकर को मेहनत का फल मिलते देख अच्छा लगा appeared first on Divya Himachal.