इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का 11वां मैच: सनराइजर्स ने निकाला दिल्ली का दम

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का 11वां मैच मंगलवार को आबुधाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला गया। दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीता और सनराइजर्स हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया और सनराइजर्स हैदराबाद ने निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट पर 162 रन बनाए। जवाब में खेलने उतरी दिल्ली कैपिटल्स टीम सात विकेट पर 147 रन ही बना पाई। हैदराबाद ने यह मुकाबला 15 रन से जीता। दिल्ली कैपिटल्स के लिए धवन ने सर्वाधिक 34 रन बनाए।

इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने आखिरी ओवर में 160 रन पर केन विलियम्सन के रूप में चौथा विकेट गंवाया। रबाडा ने विलियम्सन को अक्षर पटेल के हाथों कैच कराया। विलिम्यसन 26 गेंद पर 41 रन बनाकर आउट हुए। इससे पहले टीम ने 144 रन पर जॉनी बेयरेस्टो के रूप में तीसरा विकेट गंवाया था। रबाडा की गेंद पर 53 रन बनाकर बेयरेस्टो एनरिच नोर्टजे को कैच थमाकर पैवेलियन लौटे। सनराइजर्स ने 92 रन पर दूसरा विकेट गंवाया। पांडे पांच गेंद पर तीन रन बनाकर अमित मिश्रा का दूसरा शिकार बने। इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद को 73 रन पर डेविड वॉर्नर के रूप में पहला झटका लगा।

The post इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का 11वां मैच: सनराइजर्स ने निकाला दिल्ली का दम appeared first on Divya Himachal.

Related Stories: