इंटरनेशनल क्रिकेट शुरू, पहले दिन बारिश, इंग्लैंड के विंडीज के खिलाफ एक विकेट पर 22 रन

टेस्ट के पहले दिन बारिश, इंग्लैंड के विंडीज के खिलाफ एक विकेट पर 22 रन

साउथैंपटन – इग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन टेस्ट की सीरीज के पहले मैच के साथ चार महीने बाद इंटरनेशनल क्रिकेट फिर से शुरू हो गया। हालांकि साउथैंपटन में खेले जा रहे इस टेस्ट के पहले दिन बारिश की ज्यादा मार रही और कम ही ओवर फेंके गए। मैच में तीन घंटे देरी से टॉस हुआ। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। हालांकि अभी दो ओवर का खेल हुआ था बारिश के कारण मैच फिर रोक दिया गया है। मैच रुकने तक इंग्लैंड टीम एक रन पर एक विकेट गंवा चुकी है। इसके कुछ देर बाद फिर बारिश रुकी और खेल शुरू हुआ और अंतिम समाचार लिखे जाने तक इंग्लैंड ने आठ ओवर में एक विकेट खोकर 12 रन बना लिए थे। डॉम सिबली बगैर खाता खोले शेनन गेब्रियल की बॉल पर बोल्ड हो गए। फिलहाल, रोरी बर्न्स (1) और जो डेनली (0) क्रीज पर हैं।

साउथैंपटन — मैच शुरू होने से पहले रंगभेद के खिलाफ दोनों टीमों के खिलाड़ी और अंपायर घुटने के बल बैठे थे। सभी ने ‘ब्लैक लाइव्स मैटर‘ मूवमेंट को सपोर्ट किया। हाल ही में अमरीका में अश्वेत जॉर्ज फ्लॉयड की पुलिस कस्टडी में मौत के बाद दुनियाभर में रंगभेद के खिलाफ विरोध शुरू हुआ। इसके बाद फुटबाल और क्रिकेट के अलावा खेल जगत के सभी खिलाडि़यों ने ‘ब्लैक लाइव्स मैटर’ मूवमेंट को सपोर्ट किया

The post इंटरनेशनल क्रिकेट शुरू, पहले दिन बारिश, इंग्लैंड के विंडीज के खिलाफ एक विकेट पर 22 रन appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.

Related Stories: