आईपीएल 2020 हमारे लिए अच्छा नहीं रहा : महेंद्र सिंह धोनी कप्तान चेन्नई सुपर किंग्स

आबुधाबी-आईपीएल की तीन बार की विजेता टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली निराशाजनक हार के बाद कहा है कि आईपीएल का यह सत्र टीम के लिए अच्छा नहीं रहा। चेन्नई ने सोमवार के इस मुकाबले में ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की 35 रन की नाबाद पारी बदौलत केवल 125 रन बनाये थे।

इसके जवाब में राजस्थान ने 17.3 ओवर में ही तीन विकेट पर 126 रन बनाकर इस मुकाबले में एकतरफा जीत हासिल कर ली थी। धोनी ने मैच के बाद कहा, पिच पर तेज गेंदबाजों के लिए थोड़ी मदद थी और मैं देखना चाहता था कि क्या गेंद रुक कर भी आ रही है, इसलिए मैंने जडेजा को गेंद थमाई थी। पर गेंद पहली की तरह दूसरी पारी में उतना रूक कर नहीं आई, जितनी पहली पारी में आई थी।

इसके बाद विकल्प तेज गेंदबाजों को ही इस्तेमाल करने का था और गेंद पुरानी होने के बाद स्पिनरों को लगाया जाता।  मेरे हिसाब से दूसरी पारी में बल्लेबाजी आसानी हो गई थी और स्पिनरों को दूसरी पारी में पहली पारी की तरह मदद नहीं मिली। हमेशा उस तरह नहीं होता जिस तरह आप सोचते हो। परिणाम हमेशा प्रक्रिया का नतीजा होता है। हम यह देख रहे हैं कि हमसे कहा गलती हुई या फिर हम शायद अपनी योजनाओं को सही से अमल नहीं कर पाए।

The post आईपीएल 2020 हमारे लिए अच्छा नहीं रहा : महेंद्र सिंह धोनी कप्तान चेन्नई सुपर किंग्स appeared first on Divya Himachal.

Related Stories: