Friday, October 30, 2020 04:06 AM

आज धोनी के सामने अय्यर; आईपीएल में शाम साढ़े सात बजे से चेन्नई बनाम दिल्ली का मुकाबला

चेन्नई सुपर किंग्स शुक्रवार को आत्मविश्वास से भरी दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने तीसरे मुकाबले से पहले बल्लेबाजी क्रम में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के स्थान पर विचार करना चाहेगी। वहीं, दिल्ली कैपिटल्स के लिए शुरुआती मैच में जीत से उसके खिलाडि़यों का आत्मविश्वास काफी बढ़ गया है, हालांकि रविचंद्रन अश्विन के कंधे की चोट के कारण अनुपस्थित होने की संभावना से उन्हें अपने गेंदबाजी लाइन अप में कुछ फेरबदल करना पड़ सकता है।

चेन्नई की बात करें, तो शारजाह की बल्लेबाजी के मुफीद पिच पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली हार के लिए उसके स्पिनरों के खराब प्रदर्शन और निराशाजनक 20वें ओवर को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है, लेकिन बल्लेबाज खुद को पूरी तरह से इससे दोषमुक्त नहीं कर सकते, विशेषकर मुरली विजय, केदार जाधव और खुद कप्तान धोनी। धोनी सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे। उधर, दिल्ली की टीम में पृथ्वी, शिखर धवन, ऋषभ पंत, कप्तान श्रेयस अय्यर और मार्कस स्टोइनिस जैसे बिग हिटर हैं, जो पीयूष चावला और रविंद्र जडेजा को चुनौती देना चाहेंगे।

संभावित

चेन्नई सुपर किंग्स : महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), मुरली विजय, फाफ डु प्लेसिस, शेन वाटसन, केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, लुंगी एंगिडी, दीपक चाहर, पीयूष चावला, सैम कुरन, रूतुराज गायकवाड़

संभावित

दिल्ली कैपिटल्स : श्रेयस अय्यर (कप्तान), रविचंद्रन अश्विन, शिखर धवन, पृथ्वी , शिमरोन हेटमायर, कगिसो रबाडा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर) , अक्षर पटेल, मोहित शर्मा, एनरिच नोर्जे, मार्कस स्टोयनिस

चोटिल रायुडू नहीं खेलेंगे

चेन्नई सुपर किंग्स को शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाले मैच में भी अंबाती रायुडू की कमी खलेगी। रायुडू की मांसपेशियों में खिंचाव की वजह से इस मैच में खेलने की संभावना नहीं है। ऐसा माना जा रहा है कि घुटने की चोट की वजह से बाहर चल रहे ड्वेन ब्रावो भी इस मैच में नहीं खेलेंगे।

The post आज धोनी के सामने अय्यर; आईपीएल में शाम साढ़े सात बजे से चेन्नई बनाम दिल्ली का मुकाबला appeared first on Divya Himachal.