Saturday, October 24, 2020 02:49 AM

झंडूई में खेल रहा बच्चा किडनैप

दिनदहाड़े बाइक सवार ने उठाया, पुलिस ने छह घंटे बाद किया बरामद

थाना क्षेत्र नादौन के अंतर्गत कंडरोला प्लासी के निकट झंडूई गांव में एक छह वर्षीय प्रवासी बच्चे का अपहरण हो गया।। हालांकि पुलिस की मुस्तैदी से बच्चे को करीब छह घंटे बाद गांव से कुछ दूरी पर बरामद भी कर लिया गया। जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर करीब 12ः30 बजे छह वर्षीय बच्चा विशाल पुत्र अजय कुमार अन्य बच्चों के साथ सड़क के किनारे खेल रहा था। इसी दौरान एक बाइक सवार वहां आया और बच्चे को उठाकर ले गया।

वहां खेल रहे अन्य बच्चों ने यह देखकर जब शोर मचाया तो मौका पर आस-पड़ोस के लोग भी पहुंच गए। परंतु तब तक देर हो चुकी थी। बच्चों ने बताया कि यह बाइक नीले रंग की थी। पूरा घटनाक्रम इतनी तेजी से हुआ कि लोगों को पहले तो समझ ही नहीं आया कि अचानक कोई बच्चे को उठाकर ले गया है। करीब एक घंटे तक बच्चे को ढूंढने के बाद सफलता नहीं मिली तो परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन आरंभ कर दी और थाना प्रभारी नीरज राणा ने पांच टीमें बना कर पुलिस कर्मियों को अलग दिशा में भेज दिया।

जबकि एक टीम घटनास्थल पर ही जांच में जुट गई। उन्होंने आसपास के लोगों से भी पूछताछ आरंभ कर दी। छानबीन के दौरान ही यह बच्चा गांव से कुछ दूरी पर बरामद हुआ। इस संबंध में थाना प्रभारी नीरज राणा ने बताया कि मामला दर्ज करके छानबीन की जा रही थी। उन्होंने बताया कि पुलिस की पांच टीमें गठित करके इन्हें रवाना कर दी गईं। राणा ने बताया कि संबंधित थानों को  सूचना देकर घटनास्थल के आसपास लोगों से भी पूछताछ की जा रही थी इसी दौरान बच्चा बरामद कर लिया गया। उन्होंने बताया कि अभी बच्चा कुछ भी नहीं बता रहा है। थोड़ा सामान्य होने पर उससे इस बारे जानने का प्रयास किया जाएगा।

The post झंडूई में खेल रहा बच्चा किडनैप appeared first on Divya Himachal.