Saturday, November 28, 2020 01:19 AM

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं की हत्या, पीएम ने जताया दुख

श्रीनगर — जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिला में आतंकवादियों द्वारा भारतीय जनता पार्टी के तीन कार्यकर्ताओं की गोली मारकर की गई हत्या पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गहरा दुख जताते हुए परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की हैं। कश्मीर में आतंकवादियों ने गुरुवार देर शाम करीब 8:20 बजे कुलगाम जिला के ईदगाह वाय.के पोरा इलाके में भाजपा जिला युवा महासचिव फिदा हुसैन याटू और दो अन्य कार्यकर्ता उमर राशिद बेग और उमर रमजान हजाम पर गोलीबारी कर दी थी, जिसमें तीनों कार्यकर्ताओं की मौत हो गई।

श्री मोदी ने गुरुवार देर रात ट्वीट कर कहा कि मैं भाजपा के तीन युवा कार्यकर्ताओं की हत्या की कड़ी निंदा करता हूं। तीनों बेहद उज्ज्वल कार्यकर्ता थे और जम्मू-कश्मीर में शानदार काम कर रहे थे। इस मुश्किल परिस्थिति में मैं उनके परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें। एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि भाजपा जिला युवा महासचिव फिदा हुसैन याटू और दो अन्य कार्यकर्ता उमर राशिद बेग और उमर रमजान हजाम पर आतंकवादियों ने गोलीबारी कर दी, जिसमें तीनों घायल हो गए।

घायल कार्यकर्ताओं को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि आतंकवादी अंधेरे का फायदा उठाकर घटनास्थल के भागने में सफल हो गए और उन्हें पकडऩे के लिए सुरक्षा बलों ने इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस ने तीनों कार्यकर्ताओं की हत्या के मामले में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

The post जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं की हत्या, पीएम ने जताया दुख appeared first on Divya Himachal.