ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर बोले, आक्रामक बल्लेबाज वॉर्नर का टीम में होना ऐसा, जैसे फ्लॉयड मेवेदर टीम में हों

ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने रविवार को डेविड वॉर्नर की तुलना महान मुक्केबाज फ्लॉयड मेवेदर से की और उन्हें ऐसा आक्रामक खिलाड़ी बताया जो 2018 में गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण के कारण कभी भी नेतृत्वकर्ता नहीं बन पाएगा.

मार्च 2018 में तब के कप्तान स्टीव स्मिथ और उप-कप्तान वॉर्नर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच में हुई इस गेंद से छेड़छाड़ की घटना के लिए एक साल का प्रतिबंध झेलना पड़ा.

लैंगर ने ‘चैनल नाइन’ टीवी के ‘स्पोर्ट्स संडे’ कार्यक्रम में अमेरिका के महान मुक्केबाज का जिक्र किया जो अपनी 50 पेशेवर करियर बाउट में एक बार भी नहीं हारे और पांच वजन वर्गों में उनके नाम 15 बड़े विश्व खिताब हैं.

लैंगर ने कहा, ‘देखिये, मैं उसका समर्थन करता हूं. टीम में डेविड वॉर्नर का होना उसी तरह का है जैसे आपकी टीम में फ्लॉयड मेवेदर हों.’

वॉर्नर को 2018 में हुई इस घटना में उकसाने वाला खिलाड़ी पाया गया जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में किसी भी हालत में जीत दर्ज करने की संस्कृति पर सवाल उठाए गए. इसके बाद उन पर आजीवन कप्तानी प्रतिबंध लगा दिया गया, स्मिथ हालांकि अब कप्तानी की जिम्मेदारी निभाने की भूमिका निभा सकते हैं. लैंगर ने कहा, ‘आधिकारिक रूप से उसे फिर से ऑस्ट्रेलियाई कप्तानी की जिम्मेदारी से प्रतिबंधित कर दिया गया है.

The post ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर बोले, आक्रामक बल्लेबाज वॉर्नर का टीम में होना ऐसा, जैसे फ्लॉयड मेवेदर टीम में हों appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.

Related Stories: