Sunday, October 25, 2020 07:17 AM

खाई में समाई जीप, दो की मौत, राजगढ़ में देर रात पेश आया हादसा, लोगों ने सुबह देखे शव

सोलन-राजगढ़ मार्ग पर बीती मंगलवार देर रात्रि मटनाली के पास एक पिकअप (एचपी 16ए-1538) दुर्घटनाग्रस्त होकर करीब 500 मीटर गहरी खाई में लुढ़क गई। इस दुर्घटना में दो लोगों चेतन चावला (34) पुत्र स्व. देवेंद्र चावला निवासी वार्ड नंबर-3 राजगढ़ तथा संदीप (36) पुत्र सुमन शर्मा निवासी घील पबियाना की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि गाड़ी को गिरते हुए किसी ने नहीं देखा, लेकिन बुधवार सुबह करीब नौ बजे वेद प्रकाश निवासी जोन मयोग जब अपने साथी कमलेश के साथ राजगढ़ जा रहे थे तो उन्होंने देखा कि सड़क पर गाड़ी के शीशे टूटे हुए हैं तथा सड़क पर टायर की रगड़ के निशान हैं। गाड़ी से उतरकर जब उन्होंने सड़क से नीचे देखा तो दो लोगों की खून से लथपथ डेडबॉडी पड़ी हुई थीं।

इसके तुरंत बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। राजगढ़ पुलिस ने मौका पर पहुंचकर शवों को स्थानीय लोगों की मदद से गहरी खाई से निकालकर सड़क तक पहुंचाया तथा पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल राजगढ़ पहुंचाया। उधर, मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी राजगढ़ भीष्म ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने थाना राजगढ़ में चालक के खिलाफ धारा 279, 304 आईपीसी के तहत लापरवाही का मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। उधर, एसडीएम राजगढ़ नरेश वर्मा ने बताया कि दोनों शवों का पोस्टमार्टम करके परिजनों को सौंप दिया गया है तथा 20-20 हजार की फौरी राहत भी प्रदान की गई है।

The post खाई में समाई जीप, दो की मौत, राजगढ़ में देर रात पेश आया हादसा, लोगों ने सुबह देखे शव appeared first on Divya Himachal.