Sunday, October 25, 2020 02:33 AM

जोगिंद्रनगर में पकड़ी दो किलो के करीब चरस, तीन युवक गिरफ्तार, कार-बाइक जब्त, चार दिन का रिमांड मिला

जोगिंदरनगर— जोगिंदरनगर में पुलिस को तीन युवकों से एक किलो 947 ग्राम चरस पकडऩे में कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस द्वारा हराबाग के नागचला के पास नाका लगाया गया था, इसी दौरान वहां से एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी निकली, तो शक के आधार पर पुलिस ने उन्हें रोक लिया। पूछताछ के बाद पता चला कि गाड़ी में सवार युवक पीछे बाइक में लाए जा रहे नशे को एस्कॉर्ट कर रहे थे, लेकिन पुलिस की मुस्तैदी के कारण उन्हें बाइक सवार तक सूचना पहुंचाने का समय नहीं लग पाया। इतने में बाइक सवार वहां पहुंच गए, जिन्हें पुलिस टीम ने दबोच लिया। इस दौरान बाइक की तलाशी पर एक किलो 947 ग्राम चरस बरामद की गई। पुलिस ने इस दौरान तीन युवकों को गिरफ्तार कर गाड़ी और बाइक को जब्त कर लिया। इसके बाद तीनों युवकों को पुलिस ने अदालत में पेश किया है, जहां पुलिस को उनका चार दिन का रिमांड को मिला है।

चंबा में कृषि बिल को लेकर कांग्रेस में उबाल, पंचायत पुर्नगठन प्रक्रिया पर भी सवाल
चंबा। कांग्रेस सेवा दल चंबा की बैठक सोमवार को लोक निर्माण विभाग के परिधि गृह परिसर में संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता जिला कांग्रेस कमेटी प्रधान नीरज नैयर ने की। इस दौरान केंद्र सरकार की ओर से पारित कृषि बिलों पर चर्चा की गई। वक्ताओं ने केंद्र सरकार की ओर से पारित कृषि बिल को पूरी तरह किसान विरोधी करार दिया। बैठक में बिल की खामियों को दूर कर किसानों को राहत प्रदान करने की मांग भी की गई। इसके अलावा इस दौरान प्रदेश सरकार की पंचायतों की पुनर्गठन प्रक्रिया पर भी सवाल उठाए गए। नेताओं ने कहा कि लोगों के विरोध को दरकिनार कर अगर सरकार ने कोई गड़बड़ी करने की कोशिश की, तो इसको लेकर अदालत का दरवाजा खटखटाया जाएगा।

The post जोगिंद्रनगर में पकड़ी दो किलो के करीब चरस, तीन युवक गिरफ्तार, कार-बाइक जब्त, चार दिन का रिमांड मिला appeared first on Divya Himachal.