Friday, October 30, 2020 03:48 AM

कांगड़ा में कोरोना से दो मौतें…14 जवान संक्रमित

44 पहुंचा मृतकों का आंकड़ा, टांडा में होमगार्ड-कनेड़ के बुजुर्ग ने तोड़ा दम

टीम – धर्मशाला, टीएमसी

कांगड़ा जिला में कोरोना संक्रमण से मरने वालों का सिलसिला जारी है। मंगलवार को भी जिला में दो कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है। जिला में मरने वालों में टांडा मेडिकल कालेज में उपचाराधीन 52 वर्षीय होमगार्ड भी शामिल है। जवाली के भरमाड़ निवासी उक्त व्यक्ति 19 सितंबर को बुखार, खांसी और सांस की दिक्कत के चलते टांडा में भर्ती किया गया था, जहां 21 सितंबर को उसका कोरोना सैंपल पॉजिटिव पाया गया। मधुमेह टाइप दो का मरीज होने के कारण उसे कोविड वार्ड में शिफ्ट किया गया था, जहां मंगलवार को उसकी मौत हो गई।

वहीं, दूसरी मौत धर्मशाला के कनेड़ से 62 वर्षीय बुजुर्ग की हुई है। यह भी मधुमेह टाइप दो का मरीज था तथा 21 सितंबर को इसे स्वास्थ्य संबंधी समस्या के कारण टांडा मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया गया था, जहां इसका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था। उधर, जिला में दो मौतों के साथ मरने वालों का आंकड़ा अब 44 पहुंच गया है। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच मंगलवार को जिला में कोरोना संक्रमण के 51 नए मामले सामने आए हैं, जिससे कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 2200 से पार हो गया है।

जिला में मंगलवार को 46 लोग स्वस्थ हुए हैं। जिला में 51 नए कोरोना संक्रमित मामले आने के बाद कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा 2240 पहुंच गया है। नए मामले आने के बाद जिला में 620 सक्रिय मरीज हो गए हैं, जबकि 44 की मौत हो चुकी है।  साथ ही राज्य सभा सांसद इंदुगोस्वामी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है।

The post कांगड़ा में कोरोना से दो मौतें…14 जवान संक्रमित appeared first on Divya Himachal.