Monday, September 21, 2020 01:59 AM

कांगड़ा में पांच जवानों संग दस को कोरोना

धर्मशाला –कांगड़ा जिला में कोरोना संक्रमण लगातार जारी है। जिला में मंगलवार को भी अर्द्धसैनिक बल के चार और सेना के एक जवान सहित कोरोना संक्रमण के दस मामले सामने आए हैं। वहीं, राहत की खबर यह है कि मंगलवार को जिला में आठ कोरोना मरीज स्वस्थ भी हुए हैं। दस नए मामले आने के बाद जिला में संक्रमितों की संख्या 493 हो गई है।

मंगलवार को आए कोरोना पॉजिटिव मामलों में छत्तीसगढ़ से लौटा शाहपुर के चड़ी गांव का 38 वर्षीय, गगल के साथ लगते बनोई से 39, 31 और 40 वर्षीय अर्द्धसैनिक बल के जवान, लेह से लौटा फतेहपुर के नरनूह गांव से 40 वर्षीय सेना का जवान, लुधियाना से लौटा शाहपुर के मझग्रां का 49 वर्षीय व्यक्ति, चंडीगढ़ से गगल के साथ लगते तियारा गांव के एक ही परिवार के 60 वर्षीय व्यक्ति, उसकी 50 वर्षीय पत्नी तथा उनका 27 वर्षीय बेटा शामिल है। इनके अलावा कोरोना संक्रमित के संपर्क में आया इंदौरा के बडूखर गांव से 34 वर्षीय व्यक्ति भी संक्रमित पाया गया है। पॉजिटिव पाए गए इन दस लोगों में से आठ को कोविड केयर सेंटर डाढ जबकि पति-पत्नी को कोविड अस्पताल धर्मशाला भेजा गया है।   दूसरी और मंगलवार को आठ कोरोना मरीज ठीक होकर घर लौटे हैं।

स्वस्थ होने वालों में पालमपुर के जिया का 49 वर्षीय व्यक्ति, बैजनाथ के कुकैना गांव का 30 वर्षीय युवक, जयसिंहपुर के आलमपुर से 53 वर्षीय व्यक्ति, गंगथ के रिट गांव 31 वर्षीय महिलाए 60 वर्षीय महिला और छह साल का बच्चा, कुल्थी से छह वर्षीय बच्ची तथा सीएसआईआर पालमपुर से  28 वर्षीय युवती शामिल है। इनकी रिपोर्ट नेगेटिव आने से इन्हें डिसचार्ज कर घर भेज दिया गया जहां इन्हें सात दिन के घरेलू एकांतवास में रहना होगा। उधर, जिला में नया मामला आने के बाद कोरोना संक्त्रमित लोगों का आंकड़ा 493 पहुंच गया है। जबकि अब तक 368 कोरोना मरीज स्वास्थ्य लाभ कर चुके हैं। जिला में अब 120 सक्रिय मरीज हो गए हैं तथा तीन की मौत हो चुकी है।

The post कांगड़ा में पांच जवानों संग दस को कोरोना appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.