Saturday, September 19, 2020 08:35 PM

कार्यभार संभालने पर दी बधाई

दिव्य हिमाचल ब्यूरो – नाहन

हिमाचल प्रदेश स्कूल प्रवक्ता संघ जिला सिरमौर शिक्षा उपनिदेशक निरीक्षण एवं अतिरिक्त कार्यभार जिला उपनिदेशक उच्च जिला सिरमौर दया राम भोगल का हार्दिक स्वागत करता है।

संघ के प्रधान सुरेंद्र पुंडीर, उपप्रधान मुंशी राम वर्मा, महासचिव डा. आईडी राही, राज्य वरिष्ठ प्रधान नरेंद्र नेगी, राज्य सलाहकार सतीश शर्मा, फतेह पुंडीर, गीता, राम गोपाल, संजय शर्मा आदि ने उनका जिला सिरमौर के शिक्षा उपनिदेशक निरीक्षण एवं शिक्षा उपनिदेशक उच्च का कार्यभार संभालने पर हार्दिक अभिनंदन किया ।

इस अवसर पर महासचिव डा. आईडी राही, फतेह पुंडीर एवं गीता ने शिष्टाचार नाते उनसे मुलाकात की और उन्हें आश्वासन दिया कि स्कूल प्रवक्ता संघ जिले में शिक्षा की बेहतरी के लिए उनके द्वारा किए जा रहे प्रयासों के लिए हमेशा उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है। इस अवसर पर अभी हाल ही में जिला सिरमौर के 13 अगस्त से विद्यालय जाने के आदेशों एवं संयुक्त निदेशक उच्च शिमला के स्कूल मुखियाओं को जरूरत पड़ने पर अध्यापकों को स्कूल बुलाने के आदेशों पर बनी असमंजस की स्थिति पर भी चर्चा हुई, जिस पर शिक्षा उपनिदेशक ने जल्दी ही स्थिति स्पष्ट करने का आश्वासन दिया और कहा कि जैसे आदेश उच्च स्तर के अधिकारी से आए हैं उनका पालन किया जाएगा।

The post कार्यभार संभालने पर दी बधाई appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.