Saturday, September 19, 2020 02:59 PM

खनेरी में निजी मेडिकल लैब और दुकान सील

दिव्य हिमाचल ब्यूरो—रामपुर बुशहर

रामपुर के खनेरी में एक निजी मेडिकल लैब को सील कर दिया है। इस लैब में जिला किन्नौर के निचार तहसील में आए एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति ने खून जांच करवाई थी। जैसे ही इस बात की सूचना स्थानीय प्रशासन को मिली प्रशासन ने हरकत में आते हुए उक्त लैब को सील कर दिया।साथ ही यहां पर कार्य कर रहे सभी कर्मियों को होम आइसोलेट कर दिया है। अब अगले सात दिनके लिए सभी कर्मचारी होम आइसोलेट में रहेंगे।

बताते चलें कि जहां यांगपा में दिल्ली से लौटे पति-पत्नी ने हडकंप मचा दिया है, वहीं निचार में एक व्यक्ति के कोरोना संक्रमित होने से अब रामपुर में दहशत का माहौल है। कारण यह है कि निजी लैब में उक्त व्यक्ति ने अपने टेस्ट करवाए थे, वहां पर कौन-कौन उस व्यक्ति के संपर्क में आया, इसकी जानकारी जुटा पाना काफी मुश्किल है। जिस दिन यह व्यक्ति यहां पर आया था, उस दिन सोमवार था, ऐसे में अन्य दिनों की बजाय सोमवार को काफी अधिक भीड़ रहती है, जिसे देखते हुए रामपुर में उक्त लैब को सील कर दिया गया है।

वहीं मंगलवार को एक दुकान को भी सील किया गया। इस दुकान को एक महिला व्यवसायी चलाती थी। यह महिला यांगपा में पति-पत्नी के संपर्क में आई थी। उस पति-पत्नी के संपर्क में आने से यांगपा में 10 अन्य मामले पॉजिटिव आ गए हैं। अब निचार तहसील में पॉजिटिव आए व्यक्ति के संपर्क में कौन-कौन आया होगा, जिला किन्नौर इसका डाटा निकाल रही है।

The post खनेरी में निजी मेडिकल लैब और दुकान सील appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.