खेसारीलाल यादव के साथ जोड़ी जमाएंगी श्रुति राव

भोजपुरी अभिनेत्री श्रुति राव आने वाली फिल्म ‘लिट्टी चोखा ’ में खेसारी लाल यादव के साथ जोड़ी जमाती नजर आयेंगी। बाबा मोशन पिक्चर प्रा.लि. के बैनर तले बनने वाली फिल्‍म ‘लिट्टी चोखा’ की शूटिंग सितंबर के अंतिम सप्ताह में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के रमणीय एवं पर्यटन स्थलों की जायेगी।

फ़िल्म में खेसारीलाल यादव के साथ श्रुति राव की जोड़ी नजर आयेगी। श्रुति इस फिल्म में काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। श्रुति ने कहा कि यह उनके लिए बेहद अहम फ़िल्म है, क्योंकि एक शानदार पटकथा के साथ दिग्गजों के साथ काम करने का अनुभव मिलेगा। यह मेरे लिए बेहद जरूरी है। खेसारीलाल यादव के साथ फ़िल्म करना आज हर किसी का सपना होता है। मुझे ये मौका मिला है, तो मैं कोशिश करूंगी अपना बेस्ट दूं।

लिट्टी चोखा जितना स्वादिष्ट होता है, उम्मीद करती हूं कि इस फ़िल्म का जायका भी दर्शकों को उतना ही पसंद आये। हम सभी अपना बेस्ट देने को तैयार हैं। ” गौरतलब है कि प्रदीप.के.शर्मा निर्मित और पराग पाटिल के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ में मनोज सिंह टाइगर, पदम सिंह, प्रगति भट्ट, प्रीति सिंह, उत्कर्ष, देव सिंह, करण पांडे, प्रकाश जैश जैसे कलाकार भी नजर आयेंगे।

The post खेसारीलाल यादव के साथ जोड़ी जमाएंगी श्रुति राव appeared first on Divya Himachal.

Related Stories: