Saturday, September 26, 2020 08:32 PM

‘किक’ के सीक्वल में सलमान खान के साथ काम करेंगी जैकलीन फर्नांडीस

बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडीस सुपरहिट फिल्म ‘किक’ के सीक्वल में काम करने जा रही है।जैकलीन फर्नांडीस का 11 अगस्त को जन्मदिन था। इस खास मौके पर जैकलीन को फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला की तरफ से एक बड़ा सरप्राइज मिला है। जैकलीन को किक 2 में सलमान खान के अपोजिट साइन कर लिया गया है।साजिद नाडियाडवाला ग्रैंडसन के ट्विटर एकाउंट से यह जानकारी साझा की गयी। ट्वीट में लिखा है गया है, “जैकलीन फ़र्नांडीस के जन्मदिन पर बहुत मज़ा आया क्योंकि साजिद नाडियाडवाला ने सुबह 4 बजे किक 2 की स्क्रिप्ट लॉक कर दी है। वर्दा नाडियाडवाला, इस बड़ी ख़बर के लिए शुक्रिया। नाडियाडवाला ग्रैंडसन का परिवार सलमान और जैकलीन को किक करते हुए देखने के लिए बेताब है। ” जैकलीन ने जवाब में लिखा, “किक 2 के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार।”


गौरतलब है कि वर्ष 2014 में प्रदर्शित फिल्म ‘किक’ में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिज में मुख्य भूमिका निभायी थी। साजिद नाडियाडवाला के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणदीप हुडा भी नजर आए थे। इस फ़िल्म के साथ साजिद ने बतौर निर्देशक अपनी पारी शुरू की थी। फ़िल्म में सलमान ख़ान ने रॉबिनहुड टाइप का किरदार निभाया था, जो डेविल के छद्म नाम से हाईटेक चोरी को अंजाम देता है। नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी ने फ़िल्म में मुख्य विलेन का रोल प्ले किया था।

The post ‘किक’ के सीक्वल में सलमान खान के साथ काम करेंगी जैकलीन फर्नांडीस appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.