Saturday, October 31, 2020 12:57 AM

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल बोले, सकारात्मक रहकर मजबूती से वापसी करेंगे

शारजाह- राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में मिली हार के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने कहा है कि टीम सकारात्मक रहकर अगले मुकाबले में वापसी करेगी। पंजाब ने मयंक अग्रवाल के 106 रन तथा राहुल के 69 रनों की ताबड़तोड़ पारी की बदौलत 20 ओवर में 223 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किय़ा था लेकिन राजस्थान ने संजू सैमसन 85 और अंत में राहुल तेवतिया के सात छक्कों से सजी 53 रनों की तूफानी पारी की बदौलत 226 रन बनाकर मैच जीत लिया था।

रोमांचक मुकाबले में मिली हार पर राहुल ने कहा, “यही टी-20 क्रिकेट है और हमने वर्षों से ऐसा होता देखा है लेकिन मैच में टीम ने कई सही चीजें भी की। हम सकारात्मक रहकर मजबूती से वापसी करेंगे। इस मुकाबले में कई सकारात्मक बातें हुई है लेकिन कई बार ऐसा हो जाता है और यही क्रिकेट का खेल है। इसका पूरा श्रेय हमें राजस्थान की टीम को देना होगा। ईमानदारी से कहूं तो मैंने सोचा था कि यह मैच हमारे पाले में है।”

उन्होंने कहा, “अंत में राजस्थान ने काफी शानदारी बल्लेबाजी और हमारे गेंदबाजों पर दबाव बनाया जिन्होंने कुछ गलितयां की। लेकिन मैं गेंदबाजों के साथ हूं उन्होंने पिछले दो मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन किया था और यह महज एक खराब खेल रहा। यह अच्छा है कि ऐसी बात टूर्नामेंट के शुरुआत में ही हुई है खिलाड़ी इससे सीख लेंगे और मजबूती से वापसी करेंगे। छोटे मैदान में स्कोर मायने नहीं रखता है। सैमसन और तेवतिया ने शानदार बल्लेबाजी की। वह सेट हुए और बेहतरीन तरीके से खेल को अंजाम तक पहुंचाया। वह इस जीत के काबिल हैं।”

The post किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल बोले, सकारात्मक रहकर मजबूती से वापसी करेंगे appeared first on Divya Himachal.