किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल बोले, जीत के लिए शीर्ष बल्लेबाजी क्रम का प्रदर्शन अहम

दुबई- आईपीएल-13 में अंक तालिका में शीर्ष पर काबिज दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पांच विकेट से मिली शानदार जीत के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने शीर्ष बल्लेबाजी क्रम के प्रदर्शन को अहम बताते हुए कहा है कि किसी भी मैच को जीतने के लिए टीम के शीर्ष बल्लेबाजी क्रम का बेहतर प्रदर्शन करना अनिवार्य होता है।

राहुल ने मैच के बाद कहा, “ तब जबकि आप छह बल्लेबाजों और एक ऑलरांडर के साथ खेल रहे हों तब मैच में बने रहने के लिए शीर्ष चार बल्लेबाजों में से किसी एक को अहम भूमिका निभानी होती है। किसी एक बल्लेबाज को मैच के अंत तक मैदान पर डटे रहना होगा। इस पर हमें ध्यान देना होगा और इसमें सुधार करना होगा।”

दिल्ली शिखर धवन (नाबाद 106) के शानदार शतक के बावजूद 20 ओवर में पांच विकेट पर 164 रन ही बना सकी जबकि पंजाब ने मध्यक्रम के बल्लेबाज निकोलस पूरन (53) के विस्फोटक अर्धशतक और क्रिस गेल (29) के आतिशी प्रहारों के दम पर 19 ओवर में पांच विकेट पर 167 रन बनाकर मैच जीत लिया। पंजाब की 10 मैचों में यह चौथी जीत है और उसके आठ अंक हो गए हैं। पंजाब अब पांचवें स्थान पर आ गया है। दिल्ली 10 मैचों में तीसरी हार के बावजूद 14 अंकों के साथ शीर्ष स्थान पर बनी हुई है।

पंजाब के कप्तान ने अपने गेंदबाजों की प्रशंसा करते हुए कहा, “ मोहम्मद शमी का पिछले मैच के बाद आत्मविश्वास काफी बढ़ गया है और वह लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। अर्शदीप सिंह ने मैच के पावरप्ले में दो और डैथ ओवरों में एक ओवर किया। उन्होंने शानदार यार्कर गेंदें फेंकी।”

 

The post किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल बोले, जीत के लिए शीर्ष बल्लेबाजी क्रम का प्रदर्शन अहम appeared first on Divya Himachal.

Related Stories: