किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा बोली, बीसीसीआई को नया नियम लाना चाहिए

दुबई- किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल मैच के दौरान अंपायर के शॉर्ट रन के फैसले पर आपत्ति जताते हुए कहा है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को अब नया नियम लाना चाहिए। दिल्ली और पंजाब के बीच रविवार को मुकाबले के दौरान पंजाब की पारी में 19वें ओवर की तीसरी गेंद पर मयंक अग्रवाल ने दो रन लिए लेकिन स्क्वेयर लेग अंपायर नितिन मेनन ने क्रिस जॉर्डन के पहले रन को शॉर्ट रन करार दिया और दो की जगह पंजाब के खाते में एक रन जुड़ा।

पंजाब और दिल्ली के बीच यह मुकाबला टाई रहा था और मैच का फैसला सुपर ओवर में हुआ जहां पंजाब को हार का सामना करना पड़ा था। यदि यह शार्ट रन न दिया गया होता तो पंजाब निर्धारित ओवरों में ही मैच जीत सकता था। प्रीति ने इस फैसले पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा, “तकनीक का अगर इस्तेमाल नहीं करें तो इसका कोई मतलब ही नहीं बनता। अब समय आ गया है कि बीसीसीआई को नया नियम लाना चाहिए। यह हर साल नहीं हो सकता। मैं हमेशा जीत या हार में संतुष्ट रहती हूं लेकिन नियम में परिवर्तन करना भी जरुरी है। जो होना था वो हो गया और यह जरुरी है हम आगे बढ़ें। टीम सकारात्मकता के साथ आगे बढ़े क्योंकि टूर्नामेंट में हमें अभी लम्बा सफर तय करना है।”

The post किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा बोली, बीसीसीआई को नया नियम लाना चाहिए appeared first on Divya Himachal.

Related Stories: