Kings XI Punjab’s bowler रवि बिश्नोइ बोले, मैंने अनिल कुंबले से काफी कुछ सीखा

दुबई — रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 32 रन देकर तीन विकेट लेने वाले किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाज रवि बिश्नोई ने टीम के मुख्य कोच अनिल कुंबले की सराहना करते हुए कहा है कि उन्होंने कुंबले से काफी कुछ सीखा है। पंजाब ने बेंगलुरु को 207 रनों का बड़ा लक्ष्य दिया था जिसका पीछा करते हुए विराट कोहली के कप्तानी वाली बेंगलुरु की टीम 109 रन पर सिमट गई थी। बिश्नोई ने इस मुकाबले में तीन विकेट लिए थे।

बिश्नोई ने कहा कि कुंबले ने मुझे शांत रहना और मैच के दौरान ठंडे दिमाग से हालात को संभालना सिखाया। उन्होंने मुझे मेरी मजबूती पर टिके रहना सिखाया और कहा कि मैं ज्यादा चीजें नहीं करुं। उन्होंने कहा कि आईपीएल से पहले हमारा शिविर हुआ था जिससे हमारी तैयारियां बेहतर रही। यह काफी हद तक मानसिक तैयारी पर भी निर्भर करता है। हम इस सोच के साथ मैदान पर नहीं उतरे थे कि हमें 200 रन से ज्यादा के लक्ष्य का बचाव करना है, बल्कि हम इस सोच से साथ उतरे कि हमें 180 रन का बचाव करना है। हमारा इरादा जल्द से जल्द उनकी टीम को आउट करना था।

The post Kings XI Punjab’s bowler रवि बिश्नोइ बोले, मैंने अनिल कुंबले से काफी कुछ सीखा appeared first on Divya Himachal.

Related Stories: