Sunday, October 25, 2020 08:26 AM

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक बोले, हमें हर विभाग में बेहतर करना होगा

अबु धाबी — मुंबई इंडियंस के हाथों आईपीएल 13 के पहले मुकाबले में मिली करारी हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान दिनेश कार्तिक का कहना है कि टीम को हर विभाग में बेहतर प्रदर्शन करना होगा। मुंबई ने केकेआर को 196 रन का लक्ष्य दिया था जिसके जवाब में कोलकाता की टीम 20 ओवर में नौ विकेट गंवाकर 146 रन ही बना सकी थी और मुंबई ने यह मुकाबला 49 रनों से जीत लिया था।

कार्तिक ने कहा कि मुझे लगता है कि हमें बल्लेबाजी और गेंदबाजी सहित सभी विभागों में बेहतर प्रदर्शन करने की जरुरत है। ईमानदारी से कहूं तो यह हमारा दिन नहीं था। मैं इसका ज्यादा विश्लेषण नहीं करुंगा, लेकिन खिलाडिय़ों को समझ आएगा कि उन्हें कहां बेहतर प्रदर्शन करना है।

उन्होंने कहा कि पैट कमिंस और इयोन मोर्गन जैसे खिलाडिय़ों का क्वारंटाइन पीरियड हाल ही में खत्म हुआ है और यहां के गर्म वातावरण में ढलने में समय लगेगा। खिलाडिय़ों ने प्रयास किए। शीर्ष क्रम में फेरबदल के बारे में कोई चर्चा नहीं की गई है और अगले मुकाबले से पहले इसके बारे में कुछ पता चलेगा।

The post कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक बोले, हमें हर विभाग में बेहतर करना होगा appeared first on Divya Himachal.